UP निकाय चुनाव: अयोध्या के बाद आज कानपुर में CM योगी की रैली

  • UP निकाय चुनाव: अयोध्या के बाद आज कानपुर में CM योगी की रैली
You Are Here
UP निकाय चुनाव: अयोध्या के बाद आज कानपुर में CM योगी की रैलीUP निकाय चुनाव: अयोध्या के बाद आज कानपुर में CM योगी की रैलीUP निकाय चुनाव: अयोध्या के बाद आज कानपुर में CM योगी की रैली

लखनऊ: यूपी निकाय चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिगुल फूंक दिया है। मंगलवार को सीएम योगी ने अयोध्या से चुनाव प्रचार की शुरुआत की। वहीं बुधवार को सीएम योगी कानपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

बता दें कि सीएम योगी की जनसभा से पहले बीजेपी की कानपुर इकाई ने छात्र-नेताओं के साथ बैठक की। बीजेपी मानकर चल रही है कि ऐसे बहुत से छात्र नेता है जो अभी किसी पार्टी से जुड़े नहीं हैं। इन्हें निकाय चुनावों के दौरान ही पार्टी से जोड़ लिया जाए। जिसके चलते इन सभी को योगी की जनसभा में बुलाया गया है।

सीएम योगी सुबह 10 बजे लखनऊ से हेलिकॉप्टर के द्वारा कानपुर रवाना होंगे। कानपुर देहात में 11 बजे  एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इसके बाद 1:30 बजे कानपुर नगर में ब्रिजेन्द्र स्वरुप पार्क में जनसभा को संबोधित करेंगे। कानपुर में एक नगर निगम है, जिस पर बीजेपी का ही कब्जा है। वहीं, 2 नगर पालिका में से एक पर बीएसपी और दूसरे पर बीजेपी का कब्जा है।


 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!