चलती कार बनी आग का गोला, बैंक कर्मी की हुई झुलसकर मौत

You Are Here
चलती कार बनी आग का गोला, बैंक कर्मी की हुई झुलसकर मौतचलती कार बनी आग का गोला, बैंक कर्मी की हुई झुलसकर मौतचलती कार बनी आग का गोला, बैंक कर्मी की हुई झुलसकर मौत

गोरखपुरः गोरखपुर के खोराबार में बुधवार रात एक भयानक हादसे में एक बैंक कर्मी की जिंदा जलकर मौत हो गई। चलती कार में अचानक से आग लग गई, जिसमें कार सवार युवक बाहर ना निकल पाने की हालत में आग की चपेट में आ गया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई और परिवार वालों को सूचना दी।

दरअसल खोराबार थाना क्षेत्र के ताल कंजही गांव निवासी और आईसीआई बैंंक के कर्मचारी 35 वर्षीय अशोक चौधरी कार से शहर गए थे। शहर में काम निपटाने के बाद बीती रात 9 बजे करीब वह घर लौट रहे थे। चलती कार खोराबार क्षेत्र के ही ढोलबजवा गांव के समीप पहुंची ही थी कि अचानक उसमें आग लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अशोक ने बचाने के लिए खूब शोर मचाया लेकिन आस-पास मौजूद लोग लाख कोशिशों के बावजूद उन्हें बचा नहीं सके।

राहगीरों ने घटना की जानकारी खोराबार थाने की पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वहां मौजूद लोगों की मदद से कार में लगी आग बुझाई। हालांकि, तब तक अशोक जल चुका था। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई पूरी कर बुरी तरह जले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वैसे, कार में आग कैसे लगी, इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!