एकतरफा प्यार में अंधा हुआ युवक, छात्रा पर किया कातिलाना हमला

  • एकतरफा प्यार में अंधा हुआ युवक, छात्रा पर किया कातिलाना हमला
You Are Here
एकतरफा प्यार में अंधा हुआ युवक, छात्रा पर किया कातिलाना हमलाएकतरफा प्यार में अंधा हुआ युवक, छात्रा पर किया कातिलाना हमलाएकतरफा प्यार में अंधा हुआ युवक, छात्रा पर किया कातिलाना हमला

लखीमपुर खीरीः यूपी के लखीमपुर खीरी में एकतरफा प्यार के चलते छात्रा पर कातिलाना हमला करने का मामला सामने आया है। जहां काॅलेज जा रही छात्रा पर सिरफिरे आशिक ने ताबड़तोड़ प्रहार कर जख्मी कर दिया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक गोला गोकर्णनाथ इलाके में रहने वाली एम.ए की छात्रा काॅलेज की फाइल लेकर प्रोजेक्ट पूरा करने घर से निकली थी। इसी दौरान मोहम्मदी बाईपास पर एक चूड़ी की दुकान पर बैठे अंशू दीक्षित ने एकतरफा प्यार में छात्रा के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। अंशु ने चूड़ी की दुकान के काउंटर का शीशा तोड़कर लड़की पर ताबडतोड प्रहार कर उसके दोनों हाथों को जख्मी कर दिया।

जिसके बाद गंभीर हालत में पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस गंभीरता से मामले की जांच में जुटी हुई है। 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!