यूपी के हमीरपुर में पत्रकार पर जानलेवा हमला, कार पर बरसाई गोलियां

Edited By Punjab Kesari,Updated: 01 Jan, 2018 06:04 PM

आम तो आम अब चौथा स्तम्भ कहे जाने वाले पत्रकार भी सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला हमीरपुर जिले का है, जहां एक दबंग ने पत्रकार पर...

हमीरपुरः आम तो आम अब लोकतन्त्र का चौथा स्तम्भ कहे जाने वाले पत्रकार भी सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला हमीरपुर जिले का है। जहां एक दबंग ने पत्रकार पर जानलेवा हमला बोल दिया। जब गांववालों ने उसको पकड़ना चाहा तो उसने अपने आपको कमरे में बंद कर लिया। वहीं जब पुलिस उसे अरेस्ट करने गई तो पुलिस पर हमला करते हुए उन्हें भी घायल कर दिया। घण्टों की मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार किया जा सका है।

जानकारी के अनुसार मामला जलालपुर थाना क्षेत्र के धौहल गांव का है, जहां स्थानीय पत्रकार अमित शुक्ला कार से कहीं जा रहे थे। मौका देख उनकी कार पर कई राउंडर फायरिंग की गई। इसके बाद जब पुलिस आरोपी को पकड़ने गई तो बदमाश ने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया। पुलिस की घण्टों की मशक्कत के बाद भी जब काम नहीं बना तो, पुलिस ने इसका दरवाज़ा तोड़ दिया। पुलिस आहिस्ता आहिस्ता घर में घुस गई।जिसके बाद बदमाश ने अपने आपको कमरे में बंद किया हुआ था। पुलिस ने मोर्चा संभाला तो इसने हमला करते हुए सिपाही को भी घायल कर दिया। पुलिस कमरे की दीवार तोड़ कर बदमाश को निकाल लिया।

पत्रकार अपनी जान जोखिम में डाल कर अच्छी और बुरी ख़बरों को कवर करता है, और उन ख़बरों के प्रकाशित होने पर कुछ लोगों का काम बनता है। गलत काम करने वालों का काम बिगड़ जाता है, उसी वजह से बुरे कामों में संलिप्त लोग पत्रकार से बुराई मानने लगते हैं, जिसका खामियाजा आज अमित को झेलना पड़ा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!