Subscribe Now!

सगाई कर रहे युवक को युवती बताने लगी अपना पति और फिर...

  • सगाई कर रहे युवक को युवती बताने लगी अपना पति और फिर...
You Are Here
सगाई कर रहे युवक को युवती बताने लगी अपना पति और फिर...सगाई कर रहे युवक को युवती बताने लगी अपना पति और फिर...सगाई कर रहे युवक को युवती बताने लगी अपना पति और फिर...

मेरठः मेरठ जिले में एक सगाई कार्यक्रम में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवती सगाई कर रहे युवक को पति बताने लगी। युवती का आरोप है कि युवक ने इसी वर्ष जनवरी में मेरे साथ मंदिर में शादी की थी। जिसके बाद युवती के साथ आई पुलिस ने सगाई रुकवा दी।

दरअसल, मामला ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र का है। यहां के निवासी अंकित पाल पर युवती का आरोप है कि अंकित शादी के बाद वह उसे अपने घर ले गया जहां उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। साथ ही उसने बताया कि अंकित ने शादी की बात अपने परिवार से बताने का वादा किया था, लेकिन घर आकर वह परिवार के दबाव में किसी और से सगाई कर रहा था। साथ ही उसने कहा कि दहेज के लालच में आकर वो और उसके माता-पिता उसकी शादी कहीं और करा रहे हैं।

युवती की मानें तो उसकी मुलाकात अंकित से 9 महीने पहले हुई थी और अंकित ने उसको शादी का प्रपोजल दिया था जिसेे उसने खुशी के साथ स्वीकार कर लिया। अंकित ने जनवरी 2018 को शादी रचाई और अपने घर ले गया। जिसके बाद युवती ने सामजिक संस्था सारथी की अध्यक्ष कल्पना पांडेय का सहारा लेकर आईजी रेंज के ऑफिस में न्याय की गुहार लगाने पहुंची है। 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन