बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, बमुश्किल बचे सवार

You Are Here
बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, बमुश्किल बचे सवारबीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, बमुश्किल बचे सवारबीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, बमुश्किल बचे सवार

फर्रुखाबाद(दिलीप कटियार): उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद शहर के कोतवाली क्षेत्र के लाल दरवाजे बस अड्डे के पास एक मारुती वैन में आग लग गई। आग ने कुछ ही मिनटों में वैन को जलाकर राख कर दिया। स्थानीय लोगों ने बड़ी मुश्किल के साथ आग पर काबू पाया।

जानकारी के अनुसार मारुती वैन के चालक ने बस अड्डे के सामने स्थित पेट्रोल पम्प से गाड़ी में पेट्रोल भराया था, लेकिन उसके बाद गाड़ी चालू नहीं हुई। पेट्रोल पम्प कर्मियों ने चालक से कहा की उसकी गाड़ी में चिंगारी निकल रही है। पम्प कर्मियों ने गाड़ी में धक्का लगाकर उसे सड़क पर कर दिया।

अभी वैन कुछ ही कदम आगे गई थी कि इसमें अचानक से आग लग गई। वैन में आग लगने के बाद उसमें सवार युवक वैन छोड़कर भाग गए। कुछ ही मिनटों में आग ने भीषण रुप ले लिया। घटना का पता लगने पर लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। आस-पास के लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाया। घटना का पता लगने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई व मामले की जांच में जुट गई।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!