यूपीः 8 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या

    You Are Here
    यूपीः 8 साल की मासूम की रेप के बाद हत्यायूपीः 8 साल की मासूम की रेप के बाद हत्यायूपीः 8 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या

    कौशांबीः यूपी के कौशांबी जिले में हैवानियत की हदें पार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां महज 8 साल की मासूम को अज्ञात बदमाशों ने दुष्कर्म के बाद गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने आज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

    क्या है पूरा मामला?
    जानकारी के मुताबिक घटना करारी थाना के नसुरुल्लापुर गांव की है। जहां नारी शक्ति की उपासना के पर्व पर सोनाली अपनी मां के साथ दुर्गा पूजा में शामिल होने के बाद घर आकर बाहर सो रही थी, तभी अचानक अज्ञात बदमाश ने बच्ची को मुंह दबाकर अगवा कर लिया। बदमाशों ने दुष्कर्म के बाद बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को सुनसान रास्ते में फेंक कर फरार हो गए। जिसके बाद बच्ची की लाश सुबह नसुरुल्लापुर और दिवार कोतरी गांव की सीमा पर मिली।

    बच्ची को सुलाया मौत की नींद
    परिजनों का आरोप है कि जब वह सुबह सो कर उठे तो उनकी बेटी नहीं थी। उन्होंने घर में बेटी को खोजना शुरू किया तो लोगों ने बताया कि गांव के बॉर्डर पर एक बच्ची की लाश मिली है। सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो उन्होंने लाश की पहचान अपनी बेटी सोनाली के रूप में की।

    गांव में पसरा मातम
    बच्ची के साथ हैवानियत के बाद निर्मम हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों के साथ डीएम मनीष कुमार वर्मा भी मौके पर पहुंचे। कई घंटे की तहकीकात के बाद पुलिस अधिकारियों ने भी स्वीकार किया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है और गुनाह छिपाने के लिए अपराधियों ने बच्ची को मौत की नीद सुला दिया है।

    क्या कहना है पुलिस का?
    एसपी अशोक कुमार पाण्डेय का दावा है कि इस घटना के जल्द खुलासे के लिए स्पेशल अॉपरेशन ग्रुप समेत मंझनपुर और करारी पुलिस की 3 टीम बनाई गई है। जो जल्द ही पूरी घटना के असली आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे भेज देगी।  


     



    UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
    यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!