पत्नी से परेशान 60 साल का बुजुर्ग कोर्ट के लगा रहा चक्कर, कहा- विश्वास है इन्साफ जरूर मिलेगा

  • पत्नी से परेशान 60 साल का बुजुर्ग कोर्ट के लगा रहा चक्कर, कहा- विश्वास है इन्साफ जरूर मिलेगा
You Are Here
पत्नी से परेशान 60 साल का बुजुर्ग कोर्ट के लगा रहा चक्कर, कहा- विश्वास है इन्साफ जरूर मिलेगापत्नी से परेशान 60 साल का बुजुर्ग कोर्ट के लगा रहा चक्कर, कहा- विश्वास है इन्साफ जरूर मिलेगापत्नी से परेशान 60 साल का बुजुर्ग कोर्ट के लगा रहा चक्कर, कहा- विश्वास है इन्साफ जरूर मिलेगा

कानपुरः कानपुर जिले में एक अनोखा मामला सुनने को मिला रहा है। यहां एक 60 साल का बुजुर्ग अपनी पत्नी को विदाई कर घर ले जाने के लिए कोर्ट के चक्कर काट रहा हैं। कानपुर के परिवारवाद कोर्ट में यह अनोखा केस चर्चा का केंद्र बना हुआ है। फिलहाल बीते 9 सालों से रूठी अपनी पत्नी को मनाने के लिए ये शख्स कानूनी लड़ाई लड़ रहा हैं।

23 साल बाद पत्नी ने पति का छोड़ा घर
बता दें कि दिल्ली में नौकरी करने वाले शैलेश दीक्षित की शादी कानपुर की ही ममता दीक्षित से साल 1985 में हुई थी। शैलेश ने बताया कि मेरी और ममता की अरेंज मैरेज हुई थी। वहीं शादी के 23 साल तक हम हंसी-खुशी रहे, लेकिन अचानक 2008 में पत्नी बिना कुछ बोले साथ छोड़कर अपने मायके चली गई। इसके बाद मैंने कई बार उससे बात की और साथ चलने को कहा, लेकिन वो नहीं मानी।

विश्वास है इन्साफ जरूर मिलेगा
शैलेश का कहना है कि पत्नी ने साल 2011 के बाद मुझसे मिलना बंद कर दिया। जब मैं उसके घर जाता तो वह दरवाजा बंद कर लेती थी। जब लाख मनाने पर वह नहीं मानी तो मैंने 2014 में कानपुर परिवारवाद कोर्ट में सेक्शन 9 के तहत पत्नी की विदाई कराकर घर ले जाने के लिए केस फाइल कर दिया। तब से मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है। एेसे में शैलेश को पूरी उम्मीद है कि उसे कोर्ट से इंसाफ जरूर मिलेगा।

UP News की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You