6 साल की मासूम के साथ हैवानियत, देख घरवालों के उड़े होश

  • 6 साल की मासूम के साथ हैवानियत, देख घरवालों के उड़े होश
You Are Here
6 साल की मासूम के साथ हैवानियत, देख घरवालों के उड़े होश6 साल की मासूम के साथ हैवानियत, देख घरवालों के उड़े होश6 साल की मासूम के साथ हैवानियत, देख घरवालों के उड़े होश

मैनपुरीः उत्तर प्रदेश में एक दिलदहला देने वाला शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां 6 साल की मासूम बच्ची को दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बना दिया। वहीं खून से लथपथ बदहाल बच्ची घर पहुंची तो परिजनों के होश उड़ गए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी युवक की तलाश शुरु कर दी है।

दरअसल, मामला थाना किशनी क्षेत्र का है, जहां के निवासी की बेटी रविवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी। इसी बीच मौका देख गांव का ही रहने वाला आरोपी राम रहीम ने बच्ची को बर्फी खिलाने के बहाने बहला-फुसला कर पास की झाड़ियों में ले गया और हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए मासूम के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की हालत खराब होते देख आरोपी वहां से फरार हो गया। रोती-बिलखती बच्ची घर पर गई तो उसे देख घरवालों के भी होश उड़ गए।

बच्ची ने अपने साथ हुई दरिंदगी परिजनों को बताई। जिसके बाद पूरी जानकारी लेकर पीड़ित परिवार जब थाना किशनी पहुंचा तो पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस आरोपी को तलाश रही है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!