जहरीली गैस की चपेट में आए थे 500 बच्चे, 8 छात्राएं मेरठ अस्पताल रेफर

You Are Here
जहरीली गैस की चपेट में आए थे 500 बच्चे, 8 छात्राएं मेरठ अस्पताल रेफरजहरीली गैस की चपेट में आए थे 500 बच्चे, 8 छात्राएं मेरठ अस्पताल रेफरजहरीली गैस की चपेट में आए थे 500 बच्चे, 8 छात्राएं मेरठ अस्पताल रेफर

मुजफ्फरनगर: जहरीली गैस की चपेट में आई 8 छात्राओं को इलाज के लिए शामली जिले से मेरठ के अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है। ये छात्राएं 10 अक्तूबर को निकट की एक चीनी मिल से निकली जहरीली गैस की चपेट में आ गई थीं। शामली अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) राज कुमार ने बताया कि 8 लड़कियों को मेरठ के मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भेजा गया है। इसी बीच घटना के लगातार चौथे दिन भी स्कूल बंद रहा।

एक आधिकारिक बयान में बताया गया कि करीब 50-60 बच्चों को निकटतम अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया लेकिन अनाधिकारिक आंकड़ों के अनुसार करीब 500 बच्चों ने सांस लेने में दिक्कत, उबकाई और आंखों में जलन की शिकायत की। सीएमओ ने बताया कि प्रभावित लोगों की स्थिति धीरे-धीरे सुधर रही है और उनमें से ज्यादातर को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर मंडल के आयुक्त द्वारा मामले की जांच के आदेश दिए थे।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!