गैस रिसाव के बाद अस्पताल में भर्ती 500 बच्चों को मिली छुट्टी

  • गैस रिसाव के बाद अस्पताल में भर्ती 500 बच्चों को मिली छुट्टी
You Are Here
गैस रिसाव के बाद अस्पताल में भर्ती 500 बच्चों को मिली छुट्टीगैस रिसाव के बाद अस्पताल में भर्ती 500 बच्चों को मिली छुट्टीगैस रिसाव के बाद अस्पताल में भर्ती 500 बच्चों को मिली छुट्टी

शामलीः उत्तर प्रदेश के शामली जिले में जहरीली गैस के रिसाव की चपेट में आकर बीमार हुए सभी विद्यार्थियों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। बता दें कि घटना में बुढ़ाना रोड स्थित सरस्वती शिशु मंदिर के करीब 500 बच्चे बीमार हो गए थे।

जिले के मुख्य चिकित्साधिकारी ने बताया कि गैस उत्सर्जन की घटना से बीमार होने के बाद सदर अस्पताल आए सभी बच्चों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। किसी को कोई खतरा नहीं है। मंगलवार को हुई इस घटना के बाद प्रदेश के प्रमुख सचिव सूचना अवनीश अवस्थी ने कहा था कि सीएम योगी ने इस मामले की जांच के आदेश सहारनपुर के कमिश्नर को दिए हैं।

जिलाधिकारी और स्थानीय अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वह प्रभावित बच्चों के इलाज में हर संभव मदद करें। स्थानीय लोगों के अनुसार इस रसायन से उठने वाला गंध इतना तेज था कि स्कूल में मौजूद बच्चों पर इसका बहुत बुरा प्रभाव हुआ। गंध के कारण बच्चों के गले में जलन, छाती में जलन और घबराहट होने लगी थी।  



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!