Subscribe Now!

कानपुर के बाद अब अलीगढ में 50 लाख रुपये के पुराने नोट बरामद, 5 गिरफ्तार

  • कानपुर के बाद अब अलीगढ में 50 लाख रुपये के पुराने नोट बरामद, 5 गिरफ्तार
You Are Here
कानपुर के बाद अब अलीगढ में 50 लाख रुपये के पुराने नोट बरामद, 5 गिरफ्तारकानपुर के बाद अब अलीगढ में 50 लाख रुपये के पुराने नोट बरामद, 5 गिरफ्तारकानपुर के बाद अब अलीगढ में 50 लाख रुपये के पुराने नोट बरामद, 5 गिरफ्तार

अलीगढः कानपुर में 97 करोड़ रुपये के पुराने करेंसी नोट बरामद होने के बीच अलीगढ में भी पुलिस ने एक होटल के कमरे से 50 लाख रुपये के पुराने नोट बरामद किए हैं।

पुलिस अधीक्षक अतुल श्रीवास्तव ने संवाददाताओं को बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर बुधवार की गई छापेमारी में उक्त रकम बरामद की गई। उन्होंने बताया कि 500 और 1000 रुपये के पुराने नोटों को किसी व्यक्ति से नये नोटों में बदलने का सौदा कर रहे 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों ने बन्नादेवी थानाक्षेत्र के मसूदाबाद स्थित होटल में कमरा बुक कराया था।

पुलिस ने भुवनेश्वर कुमार, नितिन अग्रवाल, नितिन श्रीवास्तव, गजेन्द्र और प्रदीप कुमार को गिरफ्तार किया है। जिस व्यक्ति के साथ ये पांचों लोग सौदा करने आये थे, वह फरार है। कानपुर में पुलिस ने लगभग 97 करोड़ रुपये के पुराने करेंसी नोट शहर के एक बडे बि​ल्डर के घर से बुधवार ही बरामद किए थे। इस मामले में बिल्डर सहित 16 लोगों को गिरफतार किया गया।

उल्लेखनीय है कि नोटबंदी के बाद पहली बार बुधवार को कानपुर में सबसे अधिक काले धन पड़े जाने का मामला सामने आया था।


 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन