फतेहपुर में 5 श्रद्धालुओं को बोलेरो ने कुचला, 4 की हुई दर्दनाक मौत

You Are Here
फतेहपुर में 5 श्रद्धालुओं को बोलेरो ने कुचला, 4 की हुई दर्दनाक मौतफतेहपुर में 5 श्रद्धालुओं को बोलेरो ने कुचला, 4 की हुई दर्दनाक मौतफतेहपुर में 5 श्रद्धालुओं को बोलेरो ने कुचला, 4 की हुई दर्दनाक मौत

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में देवी दर्शन के लिए जा रहे 5 श्रद्धालुओं को एक तेज रफ्तार बोलेरो वाहन ने कुचल दिया। जिससे 4 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया। इस हादसे के कारण पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है।

पुलिस अधीक्षक सी अर्पणा गांगुली ने बताया कि ललौली क्षेत्र के दतौली गांव से संजय, पिंकू, अनुज, मनु तथा अनिल ने नवरात्र का व्रत रखा हुआ था। बीती रात पांचों श्रद्धालु लेटकर परिक्रमा करते हुए बांदा जिले के कमासिंन क्षेत्र में स्थित काली मां के दर्शन करने जा रहे थे। उसी समय तेज रफ्तार बोलेरो वाहन ने पांचों को कुचल दिया। जिससे संजय, पिंकू, अनुज और मनु की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि अनिल जिला अस्पताल में मौत और जिदंगी से संघर्ष कर रहा है।

वहीं इस हादसे के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। गांववालों का कहना है वो इस बार दशहरा नहीं मनाएंगे। हादसे की सूचना के बाद जिलाधिकारी कुमार प्रशांत और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और परिजनों तथा ग्रामीणों को सांत्वना दी। पुलिस फरार चालक की सरगर्मी से तलाश कर रही है।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!