RSS कार्यकर्ता राजेश मिश्रा की हत्या मामले में 5 लोग गिरफ्तार

  • RSS कार्यकर्ता राजेश मिश्रा की हत्या मामले में 5 लोग गिरफ्तार
You Are Here
RSS कार्यकर्ता राजेश मिश्रा की हत्या मामले में 5 लोग गिरफ्तारRSS कार्यकर्ता राजेश मिश्रा की हत्या मामले में 5 लोग गिरफ्तारRSS कार्यकर्ता राजेश मिश्रा की हत्या मामले में 5 लोग गिरफ्तार

गाजीपुरः आरएसएस कार्यकर्ता राजेश मिश्रा हत्या मामले में गाजीपुर पुलिस 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं इस मामले में राजेश के परिजनों ने 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

सूत्रों की माने तो पुलिस की जांच हत्या आरोपियों तक पहुंच चुकी हैं। बता दें, कि बीते शनिवार को अज्ञात बदमाशों ने आरएसएस राजेश मिश्रा और उनके छोटे भाई अनितेश मिश्रा पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। इस जानलेवा हमले में राजेश मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके छोटे भाई की हालत नाजुक है। जिनको इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया हैं।

पत्रकार राजेश मिश्रा की हत्या से आक्रोशित युवकों ने जिला अस्पताल के पास हंगामा शुरू कर दिया। मिश्रबाजार की दुकानों को जबरदस्ती बंद कराने को लेकर दुकानदारों से हुई झड़प भी हुई। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इलाके में तनाव को देखते हुए भारी तादाद में पुलिस बल तैनात हैं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!