बदमाश बन रहे पुलिस के लिए चुनौती, एक ही इलाके में 4 जगह डाली डकैती

  • बदमाश बन रहे पुलिस के लिए चुनौती, एक ही इलाके में 4 जगह डाली डकैती
You Are Here
बदमाश बन रहे पुलिस के लिए चुनौती, एक ही इलाके में 4 जगह डाली डकैतीबदमाश बन रहे पुलिस के लिए चुनौती, एक ही इलाके में 4 जगह डाली डकैतीबदमाश बन रहे पुलिस के लिए चुनौती, एक ही इलाके में 4 जगह डाली डकैती

नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा में अलग-अलग इलाकों से लूटपाट करने का मामला सामने आया है। बता दें कि शराब कंपनी में काम करने वाले एक कलेक्शन एजेंट समेत 4 लोगों से कथित तौर पर लूटपाट की गई है।

पुलिस उपाधीक्षक निशांत शर्मा ने बताया कि लड़पुरा गांव का रहने वाला नरेंद्र शराब का कारोबार करने वाली चड्ढा कंपनी में कलेक्शन एजेंट के रूप में काम करता है। बीते दिनों वह जारचा क्षेत्र के शराब के ठेके से रुपए लेकर दादरी की तरफ जा रहा था। वहां शाहपुर गांव के पास कार सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया और उसके साथ मारपीट की और 85 हजार रुपए लूट लिए।

उन्होंने बताया कि पीड़ित ने घटना की रिपोर्ट थाना जारचा में दर्ज कराई है। वहीं थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर-128 में कार सवार 4 बदमाशों ने एक इंजीनियर को जबरन कार में बैठाकर उससे मारपीट की और सोने की अंगूठी, मोबाइल तथा 7 हजार रुपए लूट लिए।

अन्य मामला थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर-122 के पास का है, जहां बाइक सवार बदमाशों ने डा. सदा श्याम उपाध्याय के गले से सोने की चेन झपट ली। थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सिटी सेंटर के पास से ऑटो रिक्शा में सवार बदमाशों ने रंजीत कुशवाहा को ऑटो में लिफ्ट देकर उनसे मोबाइल फोन व अन्य सामान लूट लिया।  
 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!