दर्दनाक हादसा: दीवार गिरने से मलबे में दबकर 4 बच्चों की मौत, 2 घायल

  • दर्दनाक हादसा: दीवार गिरने से मलबे में दबकर 4 बच्चों की मौत, 2 घायल
You Are Here
दर्दनाक हादसा: दीवार गिरने से मलबे में दबकर 4 बच्चों की मौत, 2 घायलदर्दनाक हादसा: दीवार गिरने से मलबे में दबकर 4 बच्चों की मौत, 2 घायलदर्दनाक हादसा: दीवार गिरने से मलबे में दबकर 4 बच्चों की मौत, 2 घायल

सीतापुरः सीतापुर में एक कच्ची दीवार गिरने से 4 मासूमों की मलबे में दबकर मौत हो गई। जबकि 2 बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल बच्चों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं बच्चों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।

दरअसल यह दर्दनाक घटना सदरपुर इलाके के रसूलपुर गांव की है। यहां गांव के कुछ बच्चे खेल रहे थे तभी छप्पर पड़ी नरेश की कच्ची दीवार अचानक भरभरा कर गिर पड़ी। जिससे दीवाल के मलबे में दबकर अमन, वंदना, गौरी और उमाशंकर की मौत हो गई, जबकि अरुण और गोल्डी गंभीर रूप से घायल हो गए।

मरने वालों में उमाशंकर और गौरी सगे भाई-बहन है। हादसे का शिकार हुए बच्चों की उम्र 6-8 वर्ष के बीच बताई जा रही है। घटना के तुरंत बाद घायल और मृत बच्चों को फौरन जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने चारों बच्चों की मौत की पुष्टि की और दोनों घायल बच्चों का उपचार शुरू कर दिया। इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है।


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You