योगी के गढ़ में 32 बच्चों की मौत, ऑक्सीजन सप्लायर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

  • योगी के गढ़ में 32 बच्चों की मौत, ऑक्सीजन सप्लायर ने किया चौंकाने वाला खुलासा
You Are Here
योगी के गढ़ में 32 बच्चों की मौत, ऑक्सीजन सप्लायर ने किया चौंकाने वाला खुलासायोगी के गढ़ में 32 बच्चों की मौत, ऑक्सीजन सप्लायर ने किया चौंकाने वाला खुलासायोगी के गढ़ में 32 बच्चों की मौत, ऑक्सीजन सप्लायर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक सरकारी अस्पताल में हुए इस बड़े हादसे के बाद से लोगों और नेताओं की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही है। यूपी से यह एक बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आई है। जिससे यह बात साफ जाहिर होती है कि प्रदेश में सरकार काम नहीं प्रचार ज्यादा कर रही है।

जानकारी के अनुसार घटना के चलते ऑक्सीजन सप्लायर कंपनी पुष्पा सेल्स के यूपी डीलर मनीष भंडारी ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि ये हादसा ऑक्सीजन के लिए जरूरी सिलेंडर की कमी के कारण नहीं बल्कि सिलेंडर बदलने की लापरवाही से हुआ है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पेमेंट को लेकर भी कई शिकायतें सामने आई है। वहीं उन्होंने इस बात तो खारीज करते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं है ये मौतें ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई है ये सिलेंडर बदलने की लापरवाही के कारण हुई है। साथ ही उन्होंने इसके लिए मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल को दोषी ठहराया है।

अस्पताल और सप्लायर के बीच में पेमेंट को लेकर घमासान चल रहा था। जिसको लेकर प्रमुख सचिव को लगभग 100 लेटर लिख चुके थे। उन्होंने बताया कि मेडिकल कॉलेज की ओर से हमारा 83 लाख का पेमेंट होने वाला था, लेकिन अभी तक 22 लाख का पेमेंट ही हुआ। वहीं, प्रिंसिपल द्वारा आश्वासन दिया गया था कि कल तक 40 लाख का और पेमेंट हो जाएगा। बता दें कि इसी को लेकर 20 दिन पहले सप्लाई को बंद करने के लिए अल्टीमेटम भी दिया गया था।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You