30 पेटी अवैध शराब सहित दो तस्कर गिरफ्तार

  • 30 पेटी अवैध शराब सहित दो तस्कर गिरफ्तार
You Are Here
30 पेटी अवैध शराब सहित दो तस्कर गिरफ्तार30 पेटी अवैध शराब सहित दो तस्कर गिरफ्तार30 पेटी अवैध शराब सहित दो तस्कर गिरफ्तार

गोरखपुरः जिले में आज पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। चेकिंग के दौरान पुलिस ने अवैध रूप से बिहार ले जाई जा रही 30 पेटी अवैध शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। ये शराब तस्कर चंडीगढ़ से अवैध रूप से शराब लाकर बिहार में बेचने का काम करते है।

खोराबार थाना क्षेत्र के लहसड़ी नेशनल हाइवे के पास से मुखबीर की सूचना पर खोराबार पुलिस ने इंडिगो सीएस गाड़ी जिस पर दिल्ली का नंबर लिखा है। उसमें लगभग 30 पेटी अवैध शराब को पकड़ा है। पुलिस ने मौके से दो शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। यह शराब तस्कर अवैध रूप से चंडीगढ़ ब्रांड की शराब को गोरखपुर के रास्ते बिहार ले जाकर बेचने का काम करते हैं।

पूछताछ के दौरान कार ड्राइवर प्रकाश ने बताया कि यह शराब बीती रात को गोरखपुर के सहजनवा थाना क्षेत्र के गीडा से हमारी गाड़ी में रखी गई थी, जिसे बिहार में ले जाना था।

वहीं दूसरी तरफ क्षेत्राधिकारी कैंट अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर हम लोगों ने विश्वास करके रात में इस गाड़ी को पकड़ा। इसमें दो शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है और अभियोग पंजीकृत करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!