गोरखपुर में बच्चों की मौत: पीड़ितों से मिलने पहुंचेंगे राज बब्बर और गुलाम नबी आजाद

  • गोरखपुर में बच्चों की मौत: पीड़ितों से मिलने पहुंचेंगे राज बब्बर और गुलाम नबी आजाद
You Are Here
गोरखपुर में बच्चों की मौत: पीड़ितों से मिलने पहुंचेंगे राज बब्बर और गुलाम नबी आजादगोरखपुर में बच्चों की मौत: पीड़ितों से मिलने पहुंचेंगे राज बब्बर और गुलाम नबी आजादगोरखपुर में बच्चों की मौत: पीड़ितों से मिलने पहुंचेंगे राज बब्बर और गुलाम नबी आजाद

गोरखपुरः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र में ऑक्‍सीजन की कमी से हुई 30 बच्‍चों की मौत ने जहां शोक का माहौल कायम कर दिया है, वहीं राजनीतिक गलियारों में भी आग भड़क चुकी है। यहां मेडिकल कॉलेज में हुई बच्चों की मौतों पर विपक्ष ने योगी सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है। इस मामले को लेकर आज कांग्रेस नेता राज बब्बर और गुलाम नबी आजाद बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंच कर लोगों से मुलाकात करेंगे।

बता दें कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने भी घटना पर शोक व्यक्त करते हुए स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे की मांग की है। गौररतलब है कि 2 दिन पूर्व यानी 9 अगस्‍त को ही मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मेडिकल कॉलेज का दौरा किया था। इसी को लेकर राजबब्बर और गुलाम नबी आजाद आज बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंच कर लोगों से मुलाकात करेंगे।

दरअसल, बाबा राघव दास मेडीकल कॉलेज में ऑक्‍सीजन की कमी के चलते बीते दिन 30 से ज्यादा बच्चों की मौत हो गई थी। जिसके बाद विपक्ष ने सरकार हमला करना शुरू कर दिया है। इस मामले को लेकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ट्वीट करके योगी सरकार को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया।  


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You