3 महीने तक गैंगरेप के बाद दरिंदों ने मिटा दी लड़की की पहचान

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Oct, 2017 05:37 PM

3 months after gangrape  the disappearance of the girl was identified

प्रदेश में योगी सरकार के दुरुस्त कानून व्यवस्था के दावे की धज्जियां उड़ाता एक मामला सामने आया है....

शाहजहांपुरः प्रदेश में योगी सरकार के दुरुस्त कानून व्यवस्था के दावे की धज्जियां उड़ाता एक मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आपकी भी रुह कांप उठेगी। यूं कहे तो शाहजहांपुर की एक गैंगरेप की वारदात ने पूरे यूपी को शर्मसार कर दिया है। दरअसल आज हम आपको एक एेसी पीड़िता की कहानी बताने जा रहे है, जिसे 3 महीने तक दरिंदों ने रौंदा है। वहीं आज किसी तरह से उनके चंगुल से निकली उक्त पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई है।
हैरत होती है यह जानकर की कैसे नाबालिग से लेकर किशोरियों को खरीदकर जिस्मफरोशी के दलदल में धकेल दिया जाता है। उधर प्रशासन और सरकार चुप्पी साधे बैठी है।

3 महीने पहले अगवा कर ले गए थे दरिंदे
दरअसल यह शर्मनाक वारदात खुटार थाना क्षेत्र की है। जहां की 16 वर्षीय पीड़िता के मुताबिक 29 जून 2017 को वह घर के पास के एक गांव में गई थी। तभी रास्ते में ठेकेदार और उसके कुछ दोस्त ने उसे रोककर जबरदस्ती नशीली चीज खिला दी और उसे गाड़ी में डालकर मोहम्मदी ले गए।

लगातार गैंगरेप के बाद 30 हजार में कर दिया सौदा
वहां लेजाकर दरिंदों ने उससे मिलकर गैंगरेप किया। इतना ही नहीं 30 हजार में उसे नैनीताल में 2 युवकों को बेच दिया। पीड़िता ने बताया कि उसके साथ गैंगरेप करने वाले खास समुदाय के लोग हैं। क्योंकि सभी लोग एक ही समुदाय से संबंध रखते हैं। कुछ दिन मोहम्मदी के एक घर में उसको बंधक बनाकर रखा गया। जब उसका सौदा किया गया तब उसको नैनीताल ले जाया गया।

हाथ पर गुदे नाम पर भी डाला तेजाब
साथ ही पीड़िता ने बताया कि वहां उसके साथ 2 युवक रोज गैंगरेप करते थे। यहां तक कि उसके हाथ पर उसका नाम गुदा था। उसकी पहचान छुपाने के लिए उसके नाम को तेजाब डालकर उसकी पहचान छुपा दी गई और उसके हाथ दूसरा नाम लिख दिया।

बड़ी मुश्किल से चंगुल से निकली पीड़िता
वहीं बीती रात उसके साथ दरिंदों ने गैंगरेप किया और फिर सो गए। मौका देखते ही वो घर से भाग निकली। अपने घर वापिस आकर सारी घटना परिजनों को बताई। वहीं पुलिस ने इस मामले में 3 महीने बाद मुकदमा दर्ज किया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की जांच में जुट गई है।

 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!