खाकी फिर शर्मसारः नशे में धुत्त 3 पुलिसकर्मियों ने हेड कॉन्स्टेबल की पत्नी से की अश्लीलता

You Are Here
खाकी फिर शर्मसारः नशे में धुत्त 3 पुलिसकर्मियों ने हेड कॉन्स्टेबल की पत्नी से की अश्लीलताखाकी फिर शर्मसारः नशे में धुत्त 3 पुलिसकर्मियों ने हेड कॉन्स्टेबल की पत्नी से की अश्लीलताखाकी फिर शर्मसारः नशे में धुत्त 3 पुलिसकर्मियों ने हेड कॉन्स्टेबल की पत्नी से की अश्लीलता

सहारनपुरः प्रदेश में एक बार फिर से खाकी पर दाग लगा है। सहारनपुर जिले में शराब के नशे में धुत्त 3 सिपाहियों द्वारा सीनियर सिपाही की पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। घटना उस वक्त की है जब सीनियर सिपाही ड्यूटी पर तो तीनों आरोपी उसके घर आ धमके और महिला के कपड़े फाड़ते हुए अश्लीलता की।

घटना कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र की हकीकतनगर कॉलोनी की है। जहां एक मकान में अरविंद नाम का सिपाही किराए पर रहता है। इसी मकान में एक हेड कॉन्स्टेबल भी अपने बच्चों के साथ किराए पर रहता है। बताया जाता है कि 2 दिन पहले बच्चों के विवाद को लेकर सिपाही अरविंद और हेड कॉन्स्टेबल के परिवार के बीच कहासुनी हो गई थी।

आरोप है कि शुक्रवार रात हेड कॉन्स्टेबल ड्यूटी पर चला गया तो अरविंद ने पुलिस लाइन से अपने 2 साथी सिपाही हरेंद्र और अरुण मलिक को फोन करके बुला लिया। तीनों शराब पीकर घर में अकेली हेड कॉन्स्टेबल की पत्नी के साथ अश्लीलता करने लगे।

वहीं महिला ने इस अभद्रता की सूचना 100 नंबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अरुण और हरेंद्र को हिरासत में लिया, लेकिन तीसरा आरोपी अरविंद फरार हो गया। पीड़िता की तहरीर पर तीनों सिपाहियों के खिलाफ कोतवाली सदर बाजार में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

मामले में एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि आरोपी सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है जबकि फरार सिपाही की तलाश की जा रही है। पूरे मामले की जांच कोतवाली सदर बाजार पुलिस कर रही है। दोषी पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!