2 बीवी के चक्कर में फंसे पति ने खाया जहर, और फिर...

  • 2 बीवी के चक्कर में फंसे पति ने खाया जहर, और फिर...
You Are Here
2 बीवी के चक्कर में फंसे पति ने खाया जहर, और फिर...2 बीवी के चक्कर में फंसे पति ने खाया जहर, और फिर...2 बीवी के चक्कर में फंसे पति ने खाया जहर, और फिर...

गाजीपुरः गाजीपुर में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां 2 शादियों के चलते एक व्यक्ति ने अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली। ताजा मामला गाजीपुर का है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी दूसरी पत्नी के साथ जहर खा लिया। इस घटना में व्यक्ति की पत्नी जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही है और दूसरी तरफ पति ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक मामला नंदगंज थाना क्षेत्र के देवसियां गांव का है, जहां सब लोग दिवाली मना रहे थे। इसी बीच देर शाम गांव से 300 मील दूर सिवान में दूसरी पत्नी संग पति ने जहर खा लिया। वहीं आस-पास के ग्रामीणों ने उनकी अचेत हालत को देख कर एम्बुलेंस और पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को नंदगंज प्राथमिक स्वास्थ केंद्र ले गई। वहीं दोनों की हालत नाजुक देख उन्हें जिला अस्पताल में रेफर कर दिया। आधे में रास्ते में ही पति ने दम तोड़ दिया। जबकि पत्नी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

वहीं गांव के प्रधान ने बताया कि मृतक ने थाने कहा था कि मैं जहर खा लूंगा। दरअसल नीरू बिंद का विवाह पहले हुआ था और उसकी पहली पत्नी से 3 बच्चे भी थे पत्नी की मानसिक अवस्था कुछ ठीक नहीं थी और वह कुछ दिन पहले मायके चली गई थी। जब वह वापस आई तो देखा कि घर में उसकी पति अपनी दूसरी पत्नी के साथ रह रहा है।जिसके बाद पहली पत्नी ने इसकी शिकायत थाने में की। लेकिन पुलिस ने दोनों को बुलाकर उनके बीच सुलह समझौता कराना चाहा। लेकिन पति पहली पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता था।

किसी तरह सामाजिक दबाव में आकर उसने थाने में सुलह तो कर ली। लेकिन उसने दीपावली के दिन अपनी दूसरी पत्नी के साथ ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि सब दंग रह गए। उसने दूसरी पत्नी के संग जहर खा लिया। पति ने अस्पताल जाते आधे रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि दूसरी पत्नी आज भी जिला अस्पताल में जीवन और मौत के बीच में लड़ रही है।


 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!