बस से हुई जबरदस्त टक्कर के बाद बाइक के हुए 2 टुकड़े, युवक की दर्दनाक मौत

  • बस से हुई जबरदस्त टक्कर के बाद बाइक के हुए 2 टुकड़े, युवक की दर्दनाक मौत
You Are Here
बस से हुई जबरदस्त टक्कर के बाद बाइक के हुए 2 टुकड़े, युवक की दर्दनाक मौतबस से हुई जबरदस्त टक्कर के बाद बाइक के हुए 2 टुकड़े, युवक की दर्दनाक मौतबस से हुई जबरदस्त टक्कर के बाद बाइक के हुए 2 टुकड़े, युवक की दर्दनाक मौत

वाराणसीः यूपी के वाराणसी में मंडुवाडीह क्षेत्र में उत्तर-प्रदेश परिवहन निगम की बस और मोटरसाइकिल की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस टक्कर में 1 युवक की मृत्यु हो गई, जबकि 2 अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हादसा तड़के बौलिया तिराहे के पास हुआ है। जिसमें गाजीपुर निवासी मोटरसाइकिल सवार मनीष चौहान की मृत्यु हो गई, जबकि साथ बैठे उसके रिश्तेदार पवन चौहान एवं राहुल चौहान गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर गंभीर हालत में तीनों को कबीर चौरा स्थित मंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने मनीष को मृत घोषित कर दिया।

पवन और राहुल आजमगढ़ के निवासी तथा मनीष के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल के 2 टुकड़े हो गए। दुर्घटना के बाद बस छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You