Subscribe Now!

सरेशाम 2 BJP नेताओं को दिनदहाड़े गोली मारकर फरार हुए बदमाश, एक की मौत

  • सरेशाम 2 BJP नेताओं को दिनदहाड़े गोली मारकर फरार हुए बदमाश, एक की मौत
You Are Here
सरेशाम 2 BJP नेताओं को दिनदहाड़े गोली मारकर फरार हुए बदमाश, एक की मौतसरेशाम 2 BJP नेताओं को दिनदहाड़े गोली मारकर फरार हुए बदमाश, एक की मौतसरेशाम 2 BJP नेताओं को दिनदहाड़े गोली मारकर फरार हुए बदमाश, एक की मौत

गाजियाबादः गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी नेता गजेंद्र भाटी और बलवीर चौहान को गोली मार दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल गजेंद्र भाटी की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस वारदात की तफ्तीश में जुटी है।

उधर गोली लगने से घायल बीजेपी के मंडल अध्यक्ष बलवीर को नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये वारदात खोड़ा थाना क्षेत्र के पुस्ता रोड के पास हुई है। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

सरेशाम वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि गजेंद्र भाटी खोड़ा नगर पालिका के चेयरमैन के चुनाव की तैयारियों में जोर-शोर से लगा था। हालांकि, पुलिस इसे चुनावी रंजिश मान रही है। वहीं इस वारदात से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने मौका ए वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को अपने कब्जे में लिया है।

UP CRIME NEWS  की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन