नहाते समय तलाब में डूबने से 2 बच्चों की मौत, मचा हाहाकार

  • नहाते समय तलाब में डूबने से 2 बच्चों की मौत, मचा हाहाकार
You Are Here
नहाते समय तलाब में डूबने से 2 बच्चों की मौत, मचा हाहाकारनहाते समय तलाब में डूबने से 2 बच्चों की मौत, मचा हाहाकारनहाते समय तलाब में डूबने से 2 बच्चों की मौत, मचा हाहाकार

मेरठः मेरठ के थाना कंकरखेडा क्षेत्र के सिधावली गांव में उस वक्त हाहाकार मच गया जब तालाब में नहाने गए 2 बच्चों की मौत हो गई। समीर और समद नाम के इन बच्चों को गांव के लोगो नें बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन जब तक पानी से इन दोनो को बाहर निकाला गया तब तक इनकी मौत हो चुकी थी।

दरअसल गांव में रोहटा रोड़ पर ईटों का भट्ठा है। यहां पर मिट्टी के लिए खुदाई होती रहती है जिसकी वजह से यहां पर एक काफी बड़ा तलाब नुमा गड्डा बना गया था, जो कि 4 फीट से भी ज्यादा गहरा है। पिछले दिनों हुई बारिश के कारण इस गड्डे में काफी पानी भर गया था। 

इस भट्टे में मजदूरी करने वाले असद का घर भट्टे के पास ही है। असद के दोनों बेटे समीर और समद इस तलाब में नहाने के लिए दोपहर और शाम के बीच गए थे। इसी बीच मिट्टी और दलदल होने के कारण दोनो पानी में फसे गए। मौके पर मौजूद लोगो को जब इस बात का पता लगा तो गांव के ही 3 युवको नें इन दोनो भाईयों को बचाने की कोशिश की लेकिन जब तक काफी देर हो चुकी थी।      

वहीं, बच्चों की मौत के बाद गांव में हाहाकार मच गया। देखते ही देखते लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसकी सूचना पर एसडीएम सदर संतोष बहादुर सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस भट्ठा मालिक से पूछताछ कर रही है। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You