Subscribe Now!

BHU बवाल मामले में 13 छात्र निलंबित, तोड़फोड़-आगजनी का था आरोप

You Are Here
BHU बवाल मामले में 13 छात्र निलंबित, तोड़फोड़-आगजनी का था आरोपBHU बवाल मामले में 13 छात्र निलंबित, तोड़फोड़-आगजनी का था आरोपBHU बवाल मामले में 13 छात्र निलंबित, तोड़फोड़-आगजनी का था आरोप

वाराणसी: बीएचयू के एक छात्र नेता की गिरफ्तारी के बाद भड़की हिंसा के मामले को गंभीरता से लेते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन ने 13 छात्रों को निलंबित कर दिया है। बीएचयू के सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी डॉ. राजेश सिंह ने बताया कि गुरुवार रात विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार (एकेडमी) द्वारा छात्रों के निलंबन संबंधी एक आदेश जारी किया गया है।

उन्होंने बताया कि स्नात्कोत्तर कक्षा के छात्र गौरव कुमार एवं प्रवीण राय, स्नातक कक्षा के शुभम तिवारी, बिट्टू कुमार सिंह, गुलाम सरवर, गौरव कुमार, अभिजीत मिश्रा, रुद्र प्रताप सिंह, सौरभ राय, लक्ष्मी नारायण शर्मा, सत्यम राय, हिमांशु प्रभाकर और 2 वर्षीय डिप्लोमा कोर्स का छात्र धीरज सिंह शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इन छात्रों पर लंका थाने में गम्भीर अपराधिक मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि इन मामलों के निपटारा होने तक निलंबन का आदेश लागू रहेगा।

गौरतलब है कि गत 20 दिसम्बर को छात्र नेता आशुतोष की गिरफ्तारी के बाद विश्वविद्यालय परिसर में इन पर घटनाओं में शामिल होने के आरोप हैं। जिसमें एक स्कूली बस में आग लगाने सहित अनेक वाहनों में तोड़फोड़ करना भी शामिल है।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन