12वीं की छात्रा का फंदे से लटकता मिला शव, प्रेमी पर मुकदमा दर्ज

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Dec, 2017 04:55 PM

12th student found hanging from a trap  the lover filed a lawsuit

उत्तर प्रदेश में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां 12वीं कक्षा की छात्रा शिल्पी का शव उसके कमरें में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता हुआ मिला। वहीं मृतका के पिता ने उसके कथित....

नोएडाः उत्तर प्रदेश में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां 12वीं कक्षा की छात्रा शिल्पी का शव उसके कमरें में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता हुआ मिला। वहीं मृतका के पिता ने उसके कथित प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना बिसरख क्षेत्र के तिगरी गांव का है। जहां के थानाध्यक्ष अजय कुमार शर्मा ने बताया कि तिगरी गांव में रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा शिल्पी का शव उसके घर पर रविवार रात को फंदे से लटका मिला था। इस मामले में उसके पिता राजेश कुमार झां ने उसके प्रेमी दीपू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि दीपू उनकी बेटी से शादी करना चाहता था, लेकिन वे लोग शादी के लिए तैयार नहीं थे।

दीपू ने कथित रूप से धमकी दी थी कि अगर वे शिल्पी के साथ उसकी शादी नहीं करेंगे तो वह उसकी हत्या कर देगा। इस मामले में मृतका के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या एक सुनियोजित तरीके से की गई है। उन्होंने लाखा नामक एक महिला के ऊपर भी हत्या में शामिल होने का शक जाहिर किया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!