10वीं के छात्र से करवाते थे तेल मालिश, ADM ने दिए जांच के आदेश

  • 10वीं के छात्र से करवाते थे तेल मालिश, ADM ने दिए जांच के आदेश
You Are Here
10वीं के छात्र से करवाते थे तेल मालिश, ADM ने दिए जांच के आदेश10वीं के छात्र से करवाते थे तेल मालिश, ADM ने दिए जांच के आदेश10वीं के छात्र से करवाते थे तेल मालिश, ADM ने दिए जांच के आदेश

आगराः यूपी के स्कूलों में बच्चों के साथ लापरवाही के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन स्कूलों में बच्चों से मारपीट और साफ-सफाई करवाने के किस्से चर्चाओं का विषय बने हुए है। लेकिन आगरा में मामला कुछ और ही है। जहां शिक्षक बड़े अधिकारियों को खुश करने के लिए बच्चों से तेल मालिश करवाने से भी नहीं कतरा रहे है।

दरअसल यह मामला आश्रम पध्दति के एटीएस स्कूल का है। जहां के स्कूल अधीक्षक पर10वीं छात्र से तेल मालिश करवाने का आरोप लगा है। छात्र स्कूल में शिक्षा के लिए जाता था पर अधीक्षक छात्र से अपने सर की मालिश करवाते थे। इसी के चलते समाज कल्याण अधिकारी संजीव नयन मिश्र को खुश करने के लिए स्कूल के अधीक्षक ने एक छात्र को गाजीयाबाद स्थित उनके फ्लैट में भेज दिया।

छात्र का आरोप है कि अधीक्षक उससे मालिश और फ्लैट की टॉयलेट साफ करवाता था। छात्र ने बताया कि वह किसी तरह एक महीने 3 दिन बाद भाग कर वापस आगरा आ गया। छात्र ने कहा कि उसने उपजिलाधिकारी को लिखित शिकायत की है। जिस पर जांच कर कार्रवाई की बात की जा रही है। वहीं इस मामले में अधिकारी ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों को खारिज कर दिया है। 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!