Subscribe Now!

‘सपा ही दे सकती है BJP को टक्कर’

You Are Here
‘सपा ही दे सकती है BJP को टक्कर’‘सपा ही दे सकती है BJP को टक्कर’‘सपा ही दे सकती है BJP को टक्कर’

इलाहाबाद: सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ही एकमात्र चेहरा हैं जिनके नेतृत्व में भाजपा को टक्कर दी जा सकती है। बसपा से हॉल में सपा में शामिल हुए आरके चौधरी ने संवाददाताओं से कहा कि अयोध्या मेें बाबरी मस्जिद गिराए जाने के बाद बसपा संस्थापक कांशी राम एवं सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने गठबंधन कर सम्प्रदायिक ताकतों को नेस्ता नबूत करने का काम किया लेकिन भाजपा और आरएसएस के लोगों ने साजिश के तहत गठबंधन तुड़वा दिया।

चौधरी ने कहा कि डा. राम मनोहर लोहिया तथा डा. भीमराव अम्बेडकर की नीतियों पर देश चले इस संकल्प के साथ सभी को जुटना होगा। चौधरी ने कहा कि बसपा छोड़ने के बाद उन्होंने बहुजन समाज स्वाभिमान संघर्ष समिति (बीएसफोर) की स्थापना की।

डा. भीमराव अम्बेडकर द्वारा रचित संविधान में प्राप्त अधिकारों एवं मान्यवर कांशीराम के सपनों को पूरा करने के लिए उन्होने उत्तर प्रदेश , हरियाणा, पंजाब, मध्यप्रदेश, दिल्ली, आदि राज्यों में संघर्ष का बिगुल फूंका। गत वर्ष 22 दिसम्बर को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व को स्वीकार करते हुए वह सपा में शामिल हो गए।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ही एक मात्र चेहरा हैं जिनके नेतृत्व में भाजपा को टक्कर दिया जा सकता है। उन्होंने दावा किया कि बीएसफोर के लोग अब अलग नहीं चलेगें बल्कि सपा को मजबूत बनाकर भाजपा को उखाड़ फेकने में कामयाब होंगे। आने वाले दिनो में सपा पार्टी देश में नम्बर वन की पार्टी के रूप में उभरेगी और जाति वर्ग तथा सम्प्रदाय एवं अच्छे दिन के नाम पर बहकाने वालों की राजनीति का खातमा होगा।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन