Subscribe Now!

...तो इसलिए पति-पत्नी ने 50 लाख की चोरी की दर्ज कराई झूठी रिपोर्ट

You Are Here
...तो इसलिए पति-पत्नी ने 50 लाख की चोरी की दर्ज कराई झूठी रिपोर्ट...तो इसलिए पति-पत्नी ने 50 लाख की चोरी की दर्ज कराई झूठी रिपोर्ट...तो इसलिए पति-पत्नी ने 50 लाख की चोरी की दर्ज कराई झूठी रिपोर्ट

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। जहां एक दंपति ने बीमा के 50 लाख रुपए ऐंठने के इरादे से झूठी चोरी का ड्रामा रच दिया। वहीं पुलिस ने इस पूरे ड्रामे का पर्दाफाश करते हुए दंपति को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही उनके पास से कथित चोरी का माल भी बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस अगली कार्रवाई करने में जुटी है। 
PunjabKesari
दरअसल मामला नेहरु नगर थर्ड में नासिरपुर पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर स्थित सबूरी द बुटीक नामक बुटीक का है। जिसकी संचालिका अर्चना और उसके पति संचालक प्रेम वीर मलिक ने 50 लाख रुपए की झूठी चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवा कर दी। पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए बताया कि शातिर पति-पत्नी ने चोरी की घटना को वास्तविक बनाने के लिए बुटीक में लगे सीसीटीवी में चोरी का पूरा घटनाक्रम भी तैयार किया था, लेकिन जल्द ही पुलिस ने मामले को सुलझा लिया। पुलिस ने बताया कि दंपति ने 50 लाख रुपए ऐंठने के इरादे इस घटना को अंजाम दिया था। 

वहीं आरोपी दंपति ने बताया कि उन्होंने कथित चोरी की रकम भी बढ़ा-चढ़ाकर बताई थी, लेकिन बरामद रकम महज 4-5 लाख रुपए से अधिक नहीं थी। उन्होंने बताया कि उन्होंने 50 लाख रुपए चोरी की रिपोर्ट इसलिए दर्ज करवाई थी, क्योंकि बुटीक का बीमा 50 लाख रुपए का था। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन