"स्वास्थ मंत्री इस्तीफा दो" मासूमों के हत्यारों को फाँसी दो, फाँसी दो" नारों से गूँज उठा फूलबाग

You Are Here

गोरखपुरः गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में मेडिकल कॉलेज प्रशासन और जिला प्रशासन के अधिकारियों की बड़ी लापरवाही से मासूमों की मौतों का जिम्मेदार उत्तर प्रदेश सरकार को ठहराते हुए कानपुर में सपाइयों ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। सपाइयों ने स्वास्थ मंत्री के इस्तीफे के साथ ही सभी मृतक बच्चों के परिजनों को 20-20 लाख मुआवजा देने की मांग की। साथ ही मासूमो की मौतों के दोषियो को फाँसी देने की बात कही।

इस दाैरान "स्वास्थ मंत्री इस्तीफा दो", "मासूमों के हत्यारों को फाँसी दो फाँसी दो" जैसे नारों की गूँज फूलबाग में गांधी प्रतिमा पर सुनाई दी। इसके अलावा याेगी-ढ़ाेंगी की सरकार नहीं चलेगी, नहीं चलेगी के नारे भी गूंजे।

मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के महानगर अध्यक्ष मो. काशिफ़ का कहना है कि बच्चाें की माैत की जिम्मेदार याेगी सरकार है। बच्चाें के दाेषियाें काे फांसी हाेनी चाहिए। वहीं सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी ने कहा कि हम प्रदेश स्वास्थ मंत्री के इस्तीफे चाहते हैं आैर हमारी सरकार से मांग है कि पीड़िताें काे मुआवजा दिया जाए।

गाैरतलब है कि बीआरडी कालेज में अॉक्सीजन की कमी से अबतक 45 बच्चाें समेत करीब 79 लाेगाें की मौत हो चुकी है। इस मामले काे लेकर याेगी सरकार चाैतरफा घिरी है। विपक्ष लगातार सरकार पर हमले बाेल रहा है। 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You