'पद्मावती देखने जाएं तो कराकर जाएं बीमा, कोई भी घट सकती है घटना'

  • 'पद्मावती देखने जाएं तो कराकर जाएं बीमा, कोई भी घट सकती है घटना'
You Are Here
'पद्मावती देखने जाएं तो कराकर जाएं बीमा, कोई भी घट सकती है घटना''पद्मावती देखने जाएं तो कराकर जाएं बीमा, कोई भी घट सकती है घटना''पद्मावती देखने जाएं तो कराकर जाएं बीमा, कोई भी घट सकती है घटना'

मुरादाबादः संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। 'पद्मावती'  के तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है, वैसे ही विवाद और तुल पकड़ रहा है। रविवार को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के लोगों ने फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और निर्देशक संजय लीला भंसाली और शशि थरूर का पुतला फूंककर अपना विरोध जताया।

क्षत्रिय महासभा के लोगों ने कहा है की इतिहास से खिलवाड़ बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। फिल्म बेचने के लिए इतिहास से छेड़छाड़ की जा रही है। फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग इतिहास से छेड़छाड़ कर केवल अपना पैसा बनाने की सोचते हैं वह यह नहीं देखते हैं की तोड़-मरोड़कर प्रस्तुत किया गए इतिहास से लोगों को आघात पहुंचेगा।

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि फिल्म में संजय लीला भंसाली ने इतिहास के साथ छेड़छाड़ की है। 'पद्मावती' के चरित्र को अलग तरीके से दिखाया गया है। जिससे क्षत्रिय समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसके साथ ही साथ ही फिल्म देखने जाने वाले दर्शकों को चेताया की अगर वह फिल्म देखने जाते हैं तो वह अपना बीमा करा कर जाएं क्योंकि उनके साथ कोई भी घटना घट सकती है। 
 



UTTAR PRADESH NEW की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!