कार्यक्रम के माध्यम से बेटियों ने दिया ‘बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ’ का संदेश

  • कार्यक्रम के माध्यम से बेटियों ने दिया ‘बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ’ का संदेश
You Are Here
कार्यक्रम के माध्यम से बेटियों ने दिया ‘बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ’ का संदेशकार्यक्रम के माध्यम से बेटियों ने दिया ‘बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ’ का संदेशकार्यक्रम के माध्यम से बेटियों ने दिया ‘बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ’ का संदेश

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले एक कॉलेज में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का संदेश दिया गया। जिसमें मुख्य अतिथि समाजसेवी आनंद प्रकाश अग्रवाल और अनुराग दुबलिश थे। इसके अलावा छात्राओं ने गुरु तेगबहादुर का बलिदान पर कार्यक्रम की आकर्षक प्रस्तुति देकर सभी का मनमोह लिया।

दरअसल यह कार्यक्रम भारत विकास परिषद संस्कार शाखा द्वारा रविवार इस्माईल ग‌र्ल्स इंटर कालेज में करवाया गया। जहां पारिवारिक मनोरंजन सभा धूमधाम से मनाई। जिसमें बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का संदेश दिया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि समाजसेवी आनंद प्रकाश अग्रवाल और अनुराग दुबलिश ने दीप जलाकर की। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण छात्राओं द्वारा प्रस्तुत बेटी बचाओ विषय पर लघु नाटिका का मंचन किया। साथ ही भ्रूण हत्या को जघन्य अपराध बताते हुए बेटियों को सृष्टि की जननी बताया।

इस कार्यक्रम में संस्था की अध्यक्ष सुमन अग्रवाल, सचिव विमलेश गुप्ता, कोषाध्यक्ष जेएल गुप्ता, नीरज अग्रवाल, कपिल गर्ग, केवी खंडेलवाल, लोकेश गोयल और नवीन अग्रवाल भी उपस्थित रहे।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!