अखिलेश की करतूतों पर पर्दा डालने के लिए मुलायम ने रचा ड्रामा: केशव मौर्या

Edited By ,Updated: 15 Sep, 2016 08:26 PM

to cover up the misdeeds of his son akhilesh yadav staged drama keshav maurya

गोरखपुर पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश सरकार और केंद्र की पूर्व सरकार पर जमकर निशाना साधा।

गोरखपुर(रुद्र प्रताप सिंह): गोरखपुर पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश सरकार और केंद्र की पूर्व सरकार पर जमकर निशाना साधा। केशव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार ने 30 हजार करोड़ रुपये का गबन किया है। इसका जवाब चुनाव के दौरान जनता को देना पड़ेगा। मौर्य ने कहा कि अखिलेश सरकार ने तो भ्रष्टाचार में पीएचडी कर ली है। अब बुआ और भतीजे की सरकार में कोई फर्क नहीं रह गया है। 
 
वहीं सपा में मचे घमासान पर उन्होंने कहा कि सैफई में जो चल रहा है वह पूरी तरह से एक परिवार का ड्रामा है। मुलायम सिंह यादव अपने बेटे अखिलेश यादव की करतूतों पर पर्दा डालने और उनकी इमेज बनाने के लिए यह सब कर रहे हैं। अखिलेश के दामन पर इतने दाग हैं जो इस तरह के नाटक से धुले नहीं जा सकते हैं। गायत्री प्रजापति की बर्खास्तगी की जांच की आंच से बचने के लिए यह सब ड्रामा किया गया है। हाईकोर्ट ने जब सीबीआई जांच के आदेश दिए तो अखिलेश यादव ने अपना दामन साफ दिखाने के लिए आडंबर रचा है। 
 
अखिलेश को हटाकर शिवपाल को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर केशव मौर्या ने कहा कि प्रदेश के सबसे भ्रष्ट आइएएस अधिकारियों में गिने जाने वाले दीपक सिंघल को जब मुख्य सचिव बनाया गया था अखिलेश यादव उस समय भी मुख्यमंत्री थे और जब उन्हें हटाने का नाटक रचा गया तब भी अखिलेश यादव ही मुख्यमंत्री हैं। अखिलेश यादव की इमेज को साफ-सुथरा दर्शाने के लिए यह पूरा नाटक रचा जा रहा है लेकिन जनता अब सबकुछ जान चुकी है। 
 
दलितों की सबसे बड़ी विरोधी
वहीं बसपा में मची भगदड़ पर मौर्य ने कहा कि उन्होंने मायावती को एक खुला पत्र भेजा है कि बसपा में अभी और बड़े-बड़े नेता पार्टी छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि बसपा का खेल प्रदेश में खत्म हो गया है। 2014 लोकसभा चुनाव की तरह 2017 विधानसभा चुनाव में भी जनता उन्हें जीरो पर आउट करेगी। यह साल उनकी राजनीति का खात्मे का साल साबित होगा। केशव ने कहा कि मायावती सिर्फ कहने के लिए दलितों की देवी कहलाती हैं लेकिन हकीकत में वह दलितों की सबसे बड़ी विरोधी हैं। आजम खान द्वारा डॉ. अंबेडकर के किए गए अपमान को उन्होंने सह लिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!