चुनाव से पहले सपा को एक और बड़ा झटका लगना तय

Edited By ,Updated: 25 Aug, 2016 07:47 PM

sp decides to take another blow before elections

यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं का एक दल से दूसरे दल में आने जाने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

बस्ती: यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं का एक दल से दूसरे दल में आने जाने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। चुनाव होने को अभी छह महीने हैं ऐसे में दल बदल रहे नेता अपने समीकरण के अनुसार अपनी पार्टी और सीट दुरुस्त करने में लग गए हैं। आगामी चुनाव से पहले सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी और बसपा से कई नेताओं ने अपनी पार्टी को छोड़कर बीजेपी का दामन थामा है। सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक सपा को एक और बड़ा झटका लगने वाला है। बस्ती से एक विधायक के भाजपा में जाने के बाद एक और बड़े समाजवादी नेता का भी भाजपा में जाना लगभग तय माना जा रहा है।

 
सूत्रों के हवाले से ख़बर मिली है कि नेता जी ने लखनऊ से दिल्ली तक अपनी राजनीतिक गतिविधियां तेज करते हुए भाजपा एवं संघ के सभी महत्वपूर्ण पदाधिकारियों से संपर्क साधा और अपने राजनीतिक रसूख का हवाला देते हुए अपनी पुरानी सीट पर फिर से दावेदारी ठोंकी और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की ओर से टिकट का आश्वासन मिलते ही भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर पाला बदलने की तैयारी में लग गए। अगर सब कुछ सही रहा और योजनानुसार कार्य आगे बढ़ता रहा तो बस्ती जिले की कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र (308) से समाजवादी पार्टी के टिकट पर विधायक का चुनाव लड़ चुके एक वरिष्ठ नेता जल्दी ही भाजपा के बैनर तले कमल का फूल खिलाते देखे जा सकते हैं।
 
वैसे तो उनकी चर्चा सपा से भी चुनाव लडऩे की होती रही है लेकिन प्रदेश में भाजपा के बढ़ते जनाधार को देखते हुए उन्हें भाजपा का दामन थामना ज्यादा सटीक लगा। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक माननीय नेता जी अपने दलबल के साथ जल्दी ही लखनऊ में भगवामय हो सकते हैं। नेता जी भाजपा के प्रदेश और राष्ट्रीय नेताओं के लगातार संपर्क में हैं और नंबर आते ही वे साईकिल की सवारी छोड़ कमल पर सवार हो जायंगे। देखना यह है कि आने वाले में समय में नेता जी के इस निर्णय से आम जनता कितना इत्तफ़ाक रखती है और उनका यह फैसला उनके लिए कितना सटीक बैठता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!