प्रधानमंत्री पर रालोद का गंभीर आरोप-जनता को ब्लैकमेल कर रहे मोदी

Edited By ,Updated: 26 Oct, 2016 04:49 PM

rld public blackmailing allegations pm modi

राष्ट्रीय लोकदल उ.प्र. के अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद ने भारतीय जनता पाटी के स्टार प्रचारक व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ...

लखनऊ: राष्ट्रीय लोकदल उ.प्र. के अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद ने भारतीय जनता पाटी के स्टार प्रचारक व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषणों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा है कि विगत लोकसभा चुनावों के पहले से लगातार देश की भोली भाली गरीब जनता को भावानात्मक रूप में ब्लैकमेल करते हुये उन्होंने देश की बागड़ोर ले ली परन्तु गरीब जनता का हाल दिनों दिन बिगड़ता चला गया। मंहगाई की मार झेल रहा आम नागरिक पिसता जा रहा है। भोजन की थाली सूनी होती जा रही है।

डॉ. अहमद ने कहा कि केन्द सरकार जब तक डीजल और पेट्रोल के मूल्य में जनता को राहत नहीं देगी तब तक खाद्य सामग्री की मंहगाई कम नहीं हो सकती। सरकार के क्रिया कलापों एवं अपनी नीतियों से केवल तेल कम्पनियों को फायदा हो रहा है या सरकार को। उन्होंने सरकार से सवाल करते हुए कहा कि जब कच्चे तेल के मूल्य में प्रति बैरल विगत वर्षों की अपेक्षा इतनी कमी आई है तो उसका लाभ आम जनता को क्यों नहीं मिल रहा है।

 रालोद अध्यक्ष ने केन्द्र सरकार से मांग करते हुए कहा कि जो भी कालेधन का पता चला है उसका प्रत्येक नागरिक का हिस्सा लगना चाहिए। यदि ऐसा नहीं किया जाता तो भावानात्मक ब्लैक मेल करने का आरोप स्वयं सिद्ध हो जाता है। ऐसी दशा में भारतीय जनता पार्टी के लोग किस दशा में सुशासन एवं स्वच्छ प्रशासन की बात करते है और प्रदेष में होने वाले चुनाव में गरीब नौजवानों, किसानों एवं मजदूरों को एक बार फिर छलने का काम करने की तैयारी कर रहे हैं। अब प्रदेश का किसान, नौजवान एवं मजदूर किसी के बहकाने में नहीं आयेगा। वह केवल राष्ट्रीय लोकदल के साथ खड़ा होगा तभी चौ. चरण सिंह के सपनों के भारत के नींव पड़ेगी। रालोद के युवा नेता जयन्त चौधरी के नेतृत्व एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय चौ. अजित सिंह के निर्देषन में ही प्रदेश में खुशहाली आयेगी। 

Up Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!