मुलायम परिवार के ड्रामे का आखिरी एपीसोड आयेगा मतदान वाले दिन: बीजेपी

Edited By ,Updated: 25 Oct, 2016 07:59 PM

mulayam family drama episode will last election day bjp

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तरप्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) में जारी पारिवारिक घमासान को सुनियोजित ड्रामा करार देते हुए आज कि राज्य की जनता को गफलत में डालने ....

नई दिल्ली/लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तरप्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) में जारी पारिवारिक घमासान को सुनियोजित ड्रामा करार देते हुए आज कि राज्य की जनता को गफलत में डालने और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की विफलताओं को छिपाने के लिये इस खेल को खेला जा रहा है और इस धारावाहिक का आखिरी एपीसोड विधानसभा चुनाव में मतदान होने के दिन दिखेगा। 

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एवं प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने यहां कहा कि उत्तर प्रदेश के इस फैमिली ड्रामे की पटकथा सपा के नेता मुलायम सिंह यादव ने अपने मुख्यमंत्री पुत्र अखिलेश यादव की विफलताओं को छिपा कर उनकी छवि को चमकाने और उसके सहारे चुनाव जीतने की मंशा से लिखी है। उन्होंने कहा कि इस कवायद का उद्देश्य सूबे की जनता को गफलत में डालना है तथा इस धारावाहिक का आखिरी एपीसोड अगले साल होने वाले विधानसभा मतदान होने के दिन आयेगा। 

उन्होंने कहा कि जनता राज्य में साढ़े चार साल में भ्रष्टाचारियों, अपराधियों एवं माफिया से त्रस्त हो गयी है। राज्य की सपा सरकार ने कोई उपलब्धि हासिल नहीं की और साढ़े चार साल तक ऐसे तत्वों को पाला पोसा है। जनता ऐसे तत्वों से मुक्ति और राज्य में तेजी से विकास चाहती है। शर्मा ने कहा कि राज्य की जनता को पता है कि भाजपा ही ऐसी सरकार दे सकती है जो गुण्डों, अपराधियों एवं माफियाओं को तड़ीपार करने में सक्षम हो इसलिये जनता ने भाजपा को जिताने का मन पहले ही बना लिया है। 

भाजपा मीडिया विभाग के प्रमुख ने तीन तलाक के मुद्दे पर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की नेत्री मायावती के बयान को शर्मनाक बताया और कहा कि यह महिला अधिकार से जुड़ा मुद्दा है। पूर्ववर्ती संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार के कार्यकाल में कुछ मुस्लिम महिलाओं ने इसे अदालत में चुनौती दी थी जो अब उच्चतम न्यायालय आ पहुँचा है। उच्चतम न्यायालय ने सरकार से उसका पक्ष पूछा है। लेकिन कुछ राजनीतिक दल इस मुद्दे को राजनीतिक एवं धार्मिक रंग देने में लगे हैं। मायावती स्वयं एक महिला हैं। उन्हें महिलाओं के अधिकारों को लेकर ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था। 

Up Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!