साध्वीं निरंजन ज्योति ने हरीश रावत को दी नसीहत

Edited By ,Updated: 23 Apr, 2016 05:33 PM

harish rawat said sadhvi niranjan jyoti edification

उत्तराखंड के सियासी हालात पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने हरीश रावत को नसीहत देते हुए कहा है कि जो मुख्यमंत्री अपने विधायकों को नहीं संभाल सकता वो दूसरों पर अंगुली न उठाए।

शाहजहांपुर: उत्तराखंड के सियासी हालात पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने हरीश रावत को नसीहत देते हुए कहा है कि जो मुख्यमंत्री अपने विधायकों को नहीं संभाल सकता, वो दूसरों पर अंगुली न उठाए। यह बयान उन्होंने हरीश रावत के उस बयान पर दिया है जिसमें रावत ने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया था।
 
राम मंदिर के सवाल पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर हमेशा से भाजपा का मुद्दा नहीं रहा, बल्कि उसमें आस्था है जो हमेशा रहेगी। निरंजन ज्योति ने कहा कि राम मंदिर का मामला अभी कोर्ट में चल रहा है, तो बेहतर होगा वह इस पर टिप्पणी न करें।
 
केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति यूपी के शाहजहांपुर में शुक्रवार को आयोजित हनुमान जयंती कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंची थीं। उनके साथ में भाजपा सांसद सत्यपाल सिंह भी मौजूद रहे। दोनों नेताओं को स्वागत भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुरेश कुमार खन्ना ने किया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!