गोली मारकर भाग रहे दो बदमाशों को भीड़ ने उतारा मौत के घाट

Edited By ,Updated: 26 Oct, 2016 04:09 PM

two hoodlum death by peoples

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सिकरौर बाजार में सर्राफा व्‍यवसायी को गोली मार भाग रहे चार बदमाशों में से दो को भीड़ ने सरायमीर ...

आजमगढ़: फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सिकरौर बाजार में सर्राफा व्‍यवसायी को गोली मार भाग रहे चार बदमाशों में से दो को भीड़ ने सरायमीर थाना के चनवा गांव में पीटकर मार डाला, जबकि दो बदमाश भागने में सफल रहे। पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया है। वहीं घायल व्‍यवसायी को जिला अस्‍पताल में उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार सरायमीर थाना क्षेत्र के सिकरौर गांव निवासी अजय सोनी (35) पुत्र गंगा प्रसाद सेठ बुधवार दिन में स्‍थानीय बजार में फूलपुर रोड पर स्थित अपनी दुकान पर बैठा था। तभी दो बाइक पर सवार चार बदमाश दुकान पर पहुंचे और तिजोरी की चाभी छीन ली। विरोध करने पर एक बदमाश ने अजय के जांध में गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुन बाजार के लोग दौड़े तो बदमाश सरायमीर की तरफ भाग निकले। स्‍थानीय लोगों ने बादमशों का पीछा करने के साथ ही बस्‍ती चौराहे पर फोन कर बदमाशों के भागने की सूचना दी। दोनों तरफ से घिरता देख एक बाइक पर सवार दो बदमाश रास्‍ता बदलकर भाग गये लेकिन दूसरी बाइक बस्‍ती के पास पलट गई। इसके बाद बदमाश चनवा रसूलपुर गांव की तरफ भागे और गन्‍ने के खेत में घुस गए।

खेत को घेर ग्रामीणों ने पथराव किया तो दोनों बदमाश जख्‍मी होकर गिर पड़े। इसके बाद भीड़ ने उन्‍हें पकडकर इतना पीटा कि एक बदमाश की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद आलाधिकारियों के साथ कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और एक बदमाश को भीड़ से छुडा लिया लेकिन तब तक वह मरणासन्‍न हो गया था। बुरी तरह घायल बदमाश को सीएसी भेजा गया जहां चिकित्‍सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल व्‍यवसायी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है।

Up News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!