पति ने किया शर्मसार, पत्नी पर बनाया साथियों संग सोने का दबाव

Edited By ,Updated: 29 Aug, 2016 07:27 AM

shamli husband married sexual relations

कहते हैं कि कलियुग में रिश्तों को कोई मोल नहीं होता है, इंसान केवल अपने फायदे के लिए सभी रिश्तों को तार-तार कर डालता है।

शामली: कहते हैं कि कलियुग में रिश्तों को कोई मोल नहीं होता है, इंसान केवल अपने फायदे के लिए सभी रिश्तों को तार-तार कर डालता है। कलियुग में रिश्तों को तार-तार करने का एक मामला उस समय सामने आया जब विवाहिता ने एस.पी. कार्यालय पर शिकायत पत्र सौंपकर अपने पति पर अतिरिक्त दहेज की मांग व उसके साथियों के साथ हम बिस्तरी न करने पर मारपीट के साथ गंभीर रूप से प्रताडि़त करने का आरोप लगाया।

महिला की आपबीती सुनते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामला ऐच्छिक ब्यूरो में भेजकर आरोपी पति को बुला लिया है। जानकारी के अनुसार रविवार को बाबरी थाना क्षेत्र के गांव चूनसा निवासी पूनम पुत्री इलमा ने एस.पी. कार्यालय पर शिकायत पत्र सौंपकर बताया कि वह परिवार की गरीबी के चलते अपनी बहन के पास चूनसा में रहती है।

उसकी शादी लगभग डेढ़ माह पूर्व हिन्दू रीति-रिवाजों के अनुसार उसकी बहन व मोहल्लेवासियों ने कंवरपाल उर्फ  काला पुत्र बुकम निवासी बुटराडी कोतवाली शामली के साथ कराई गई थी। शादी के बाद से ही उसके पति कंवरपाल ने दहेज की मांग को लेकर उसको प्रताडि़त करना शुरू कर दिया, जिसमें आए दिन उसके साथ मारपीट व अप्राकृतिक दुष्कर्म किया गया।

जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। पीड़िता द्वारा विरोध करने पर उसके पति ने उसे अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए प्रताडि़त करना शुरू कर दिया, जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। पीड़िता ने तंग आकर घटना की सूचना अपनी बहन को दी।

जिस पर पीड़िता की बहन ने उसकी जान बचाई है और अब उसका पति व उसका साथी नरेन्द्र उर्फ  नंदू उसे गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देते हैं। एस.पी. ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी पति को ऐच्छिक ब्यूरो की बैठक में बुला लिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!