झूठे प्रेमजाल में फंसी विवाहिता, खाया बड़ा धोखा

Edited By ,Updated: 17 Aug, 2016 05:29 PM

married in premjal fnsakar with rape made mms

उत्तर प्रदेश में कानपुर के पनकी थानाक्षेत्र में एक विवाहिता को प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ रेप और ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है।

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर के पनकी थानाक्षेत्र में एक विवाहिता को प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ रेप और ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी शख्स ने पहले उसे प्रेमजाल में फंसाया। फिर एक दिन नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया और एमएमएस बना लिया। इतना ही नहीं उसके बाद आरोपी एमएमएस सोशल साइट्स पर डालने की धमकी देते हुए विवाहिता से दो साल से शारीरिक शोषण और पैसे की वसूली करता रहा। जिसके बाद तंग आकर पीड़िता ने सुसाइड लिख आत्महत्या का प्रयास किया। लेकिन समय रहते परिजनों ने उसे रोका और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। इस बीच पुलिस मामले की जांच के नाम पर पीड़िता को 24 घंटे से टरका रही है। 

 
दरअसल पनकी थानाक्षेत्र स्थित सुन्दरनगर इलाके में रहने वाली महिला आर्डिनेंस फैक्ट्री में काम करती है। पति के देहांत के बाद उन्होंने अपनी बेटी और दामाद को अपने ही घर रख लिया। विवाहिता बेटी क्षेत्र के ही कोचिंग से बीएड की तैयारी कर रही है। विवाहिता का आरोप है कि पिछले दो साल पूर्व कोचिंग में पढऩे वाला अतिउल्लाह से दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे फोन पर बात होने पर युवक से नजदीकियां बढ़ गई। युवक ने शादी का झांसा देकर विवाहिता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया और दुष्कर्म के बाद एमएमएस बना लिया। 
 
आरोप है कि एमएएमएस के जरिए अतिउल्लाह खां उसके साथ कभी भी कहीं भी बुलाकर शारीरिक शोषण करते हुए पैसे वसूलना शुरु कर दिया। यहीं नहीं आरोपी ने उससे धर्म परिवर्तन के लिए भी दबाव बनाया। युवक के उत्पीडऩ से आहत घर पर कोई न होने पर महिला ने सुसाइड नोट लिखकर खुदकुशी करने लगी। मौके पर पहुंची मां ने बेटी को फांसी से उतरवाया और सुसाइड नोट पढ़ा। मामले की जानकारी होने पर पीड़िता थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी। 
 
पनकी थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि विवाहिता की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की गई। प्रथमदृष्टया मामला धर्म परिवर्तन न होकर प्रेमप्रसंग कर लग रहा है, तहकीकात की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!