पैसों की हवस में अंधे मां-बाप ने बेटी को दांव पर लगाया

Edited By ,Updated: 07 Feb, 2016 02:50 PM

lust of money staked in the blind parents to daughter

यूं तो मां-बाप अपनी बेटी के लिए बहुत कुछ करते हैं लेकिन यूपी के झांसी में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां-बाप ने पैसों के लिए बेटी का सौदा कर दिया।

झांसी: यूं तो मां-बाप अपनी बेटी के लिए बहुत कुछ करते हैं लेकिन यूपी के झांसी में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां-बाप ने पैसों के लिए बेटी का सौदा कर दिया। झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र में मां-बाप ने बारह साल की नाबालिग बेटी को दो लाख रुपए में बेच दिया। शनिवार को पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उसने कहा है कि चार साल पहले उसके पिता बनवारी लाल और मां गीता ने मथुरा के रहने वाले कैलाशी से दो लाख रुपये लेकर उसकी जबरन शादी कर दी थी।

कुछ समय पहले वह कैलाशी के चंगुल से मुक्त होकर भागकर झांसी आ गई और अपने एक रिश्तेदार के यहां रहने लगी। पीड़िता के मुताबिक, शनिवार को उसके माता-पिता और उसका खरीदार पति झांसी आए और उसके साथ मारपीट कर उसे जबरन अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगे। इस पर पीड़िता ने नवाबाद थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने माता, पिता और खरीदार पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एसएसपी सुभाष चन्द्र दुबे के मुताबिक, मामले की जांच कर तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!