Subscribe Now!

राहुल के बाद अब साेनिया गांधी भी हुईं 'लापता'

  • राहुल के बाद अब साेनिया गांधी भी हुईं 'लापता'
You Are Here
राहुल के बाद अब साेनिया गांधी भी हुईं 'लापता'राहुल के बाद अब साेनिया गांधी भी हुईं 'लापता'राहुल के बाद अब साेनिया गांधी भी हुईं 'लापता'

रायबरेलीः कांग्रेस में राजनीतिक निष्क्रियता साफ झलकती नजर आ रही है और मौजूदा माहौल यह कहता है कि इस हालात पर कांग्रेस अपनी जीती हुई सीट भी गंवा देगी।दरअसल, उत्तर प्रदेश के अमेठी में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ‘लापता’ बताने वाले पोस्टर लगाए जाने के बाद मंगलवार को उनकी मां और पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को ‘लापता’ बताने वाले पोस्टर उनके संसदीय क्षेत्र रायबरेली में लगे पाए गए।

रायबरेली के गोरा बाजार, महानंदपुर और गवर्नमेंट कालोनी में दर्जनों ऐसे पोस्टर रातोंरात लगा दिए गए, जिनमें उनका पता बताने वाले को इनाम देने की बात कही गई है। पोस्टर यह दावा कर रहा है कि यह पोस्टर रायबरेली की जनता के तरफ से जारी किया गया है।

बता दें कि सोनिया गांधी इस वर्ष अपने क्षेत्रीय संसद में एक बार भी नहीं गई है। वहीं  राहुल गांधी फरवरी के बाद से अपने क्षेत्र में नहीं गई है। वह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के समय पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार के लिए गए थे और उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के साथ प्रदेश के कई हिस्सों में रोड शो किया था। मगर सोनिया अस्वस्थता के कारण चुनाव प्रचार नहीं कर सकी थीं।

वहीं कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह विरोधियों की साजिश है जिससे की राहुल और सोनिया को बदनाम किया जा सके। “पोस्टर लगवाने की यह करतूत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की है। 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन