CM योगी की आपत्तिजनक फोटो व विवादास्पद टिप्पणी करना युवक को पड़ा महंगा

Edited By ,Updated: 18 May, 2017 01:49 PM

young yogi  s objectionable photo and controversial remark

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आपत्तिजनक फोटो अपलोड करने एवं उस पर विवादास्पद टिप्पणी करने के आरोपी को अमरोहा पुलिस ने आज जेल भेज दिया।

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आपत्तिजनक फोटो अपलोड करने एवं उस पर विवादास्पद टिप्पणी करने के आरोपी को अमरोहा पुलिस ने आज जेल भेज दिया। 

पुलिस सूत्रों अनुसार मगंलवार को अमरोहा निवासी दाऊद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो ट््िवटर पर अपलोड करने के अलावा विवादास्पद टिप्पणी पोस्ट की थी। अगले दिन अखिल भारतीय परिषद ने उसके खिलाफ अपर पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र प्रताप सिंह को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग को लेकर जिला मुख्यालय पुलिस कार्यालय पर प्रर्दशन किया था। सगंठन के अनुसार सोशल मीडिया पर धार्मिक उन्माद फैलाने वाला सजा का हकदार है।

आरोप है कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ-साथ अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी वर्ग विशेष के एक मोबाइल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है। आपत्तिजनक पोस्ट करने का मामला सामने आने पर पुलिस प्रशासन में हडंकंप मच गया।

गौरतलब है कि आरोपी दाऊद और उसके मोबाइल मीडिया सहयोगी पिछले काफी समय से वर्ग समुदाय के मध्य वैमनस्यता फैलाने की मुहीम छेड़े हुए है। आरोपी पुलिस का नजदीकी माना जाता रहा है। वह वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों तथा पूर्व जिला अधिकारी से सम्मानित भी हो चुका है।

बुद्धवार को विद्यार्थी परिषद के प्रदेश सह प्रमुख नरेन्द्र धारीवाल के नेतृत्व में छात्रों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर प्रर्दशन किया था । परिषद का आरोप है कि तथाकथित पत्रकारिता कि आड में ऐसे सैकडों ग्रुप चलाये ला जा रहे हैं। न केवल वर्ग समुदाय मे घृणा फैलाने के काम मे जुटे हुए है। ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्यवाई की मांग की है।

पुलिस ने कहा कि तहरीर पर दाऊद के खिलाफ धारा 505(2) भा0द0वि0 के तहत मामला दर्ज कर उसके कथन से किसी समुदाय ,वर्ग या जाति के बीच वैमनस्यता फैलाने की धाराओं मे जेल भेज दिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!