‘जनसमस्याओं के निराकरण में फेल है योगी सरकार’

  • ‘जनसमस्याओं के निराकरण में फेल है योगी सरकार’
You Are Here
‘जनसमस्याओं के निराकरण में फेल है योगी सरकार’‘जनसमस्याओं के निराकरण में फेल है योगी सरकार’‘जनसमस्याओं के निराकरण में फेल है योगी सरकार’

लखनऊ: समाजवादी पार्टी(सपा) ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जनसमस्याओं के समाधान में विफल रहने का आरोप मढ़ते हुये आज कहा कि अपनी कमी छुपाने के लिए वह जनता को बरगला रही है। 

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि प्रदेश में किसान और गांव पूर्णतया उपेक्षित हैं। कर्जमाफी में कई शर्तें लग जाने से अब पात्र किसानों की संया रोज-रोज घटाई जा रही है। खाद, बीज और कीटनाशक की सप्लाई में अवरोध खड़े किए जा रहे हैं। किसान की आमदनी दोगुनी करने की बातें तो बहुत की जा रही हैं पर कैसे होगी इस सवाल का जवाब किसी के पास नहीं है। 

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) सरकार जनता की बुनियादी समस्याओं के हल में लगातार विफल साबित हो रही है, अपनी इस कमी को छुपाने के लिए वह जनता को बहकाने की नीति पर चल रही है। अपने चुनाव संकल्प पत्र में उसने जो वादे किए थे, उनको पूरा करने पर उसका ध्यान नहीं है। अब तक भाजपा सरकार की एक भी जनहित की योजना सामने नहीं आई है। वह अपनी नाकामी का ठीकरा इधर उधर नहीं फोड़ सकती है क्योंकि सब भाजपा का किया धरा है। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You