योगी के हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश मंत्री ने उगला जहरः लव जिहाद का दो जवाब, एक के बदले 10 लाओ

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Jan, 2018 03:24 PM

यूं ताे गणतंत्र दिवस के माैके पर आपसी भाईचारे आैर साैहार्द की बातें की जाती हैं लेकिन सीएम योगी की हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश मंत्री नागेंद्र प्रताप तोमर ने एक धर्म विशेष के लाेगाें के खिलाफ जमकर जहर उगला।

मुजफ्फरनगरः यूं ताे गणतंत्र दिवस के माैके पर आपसी भाईचारे आैर साैहार्द की बातें की जाती हैं लेकिन सीएम योगी की हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश मंत्री नागेंद्र प्रताप तोमर ने एक धर्म विशेष के लाेगाें के खिलाफ जमकर जहर उगला। लव जिहाद पर निशाना साधते हुए तोमर ने कहा, 'वाे (मुस्लिम) अगर आपकी एक लड़की लेकर जाएं तो तुम उनकी 10 लड़कियां लाने की तैयारी रखो। लव जिहाद का जवाब यही है।'

PunjabKesari
नागेन्द्र यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे मुस्लिम समाज को अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि हमें टुकड़ों में आजादी मिली है। 14 अगस्त को पाकिस्तान बना था तब जाकर 15 अगस्त को हिंदुस्तान को आज़ादी मिली। हम सब मिलकर अखण्ड भारत बनाएंगे। 

ताेमर ने कहा कि कुछ तथाकथित हिंदूवादी लोग कहते हैं कि बहुत मुसलमान हैं, वे बेचारे कहां जाएंगे उनकी इतनी बड़ी संख्या है। मैं उन तथाकथित हिंदूवादी लोगों को जवाब देना चाहता हूं कि अरे भाई हमारे यहां लड़कियां कम हैं, उनके यहां लड़कियां ज्यादा हैं। हमारे यहां के लड़के तैयार बैठे हैं, उन सबको अपने में सम्मिलित कर लेंगे। बस हमारी पाचन शक्ति दुरुस्त होने की जरूरत है। मित्रो पाचन शक्ति को दुरुस्त करो, ये जो रुब्बिया-शुबबैया है ये सब तो आने वाली हैं। तैयार रहिए मजबूती से लठ में जान पैदा करिए।

मुसलमान कायरों की संतान
नागेन्द्र आगे इतना बोलते चले गए कि मर्यादा की सारी हदें ही भूल गए। उन्होंने आगे कहा कि आपके संगठन की जो ये शक्ति है इसे मजबूत रखिए। ये सब हिन्दू शरणम गच्छामि होने के लिए तैयार बैठे हैं। मुसलमान कायरों की संतान हैं। हम हिंदूओं को डरने की जरूरत नहीं है। इन्होंने तलवार के डर से धोती की तय खोलके तेमन्ध धारण कर लिया था। जिस दिन तुम्हारे लठ में जान पैदा हो गई उस दिन ये हिन्दू शरणम गच्छामि होने में भी देर नहीं लगाएंगे। 

राम मंदिर के मुद्दे को दी हवा
नागेन्द्र ने आगे राम मंदिर के मुद्दे को हवा देते हुए कहा कि अभी कुछ दिनों बाद खुश खबरी मिलने वाली है।राम मंदिर का फैसला आपके पक्ष में आ रहा है। 

पुलिस प्रशासन को बताया नौकर 
इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने कांग्रेस को अंग्रेजो की नजायज औलाद तक का दर्जा दे दिया। नागेन्द्र ने आखिर में पुलिस को भी नहीं बख्शा और कह दिया की प्रदेश में योगी जी की सरकार है योगी जी हमारे संरक्षक है। हमें कानून अपने हाथ में लेने की जरूरत नहीं है ये पुलिस प्रशासन हमारी नौकर है, हम जैसा चाहेंगे वैसा करेगी। हमें कुछ नहीं करना हमे इनके द्वारा करवाना है केवल संगठित रहिए आपकी बात सुनी जाएगी।

हिन्दू युवा वाहिनी के तिरंगा यात्रा का था आयोजन
गणतंत्र दिवस के अवसर पर दोपहर 2 बजे जनपद मुज़फ्फरनगर के कस्बा बुढ़ाना में हिन्दू युवा वाहिनी द्वारा तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया था, जिसमें युवा वाहिनी के प्रदेश मंत्री नागेंद्र प्रताप तोमर ने मुख्यथिति के तौर पर भाग लिया था। इस तिरंगा यात्रा को हजारों युवाओं ने बाइक पर सवार होकर पूरे कस्बे में निकाला और फिर एक सभा कर यात्रा का समापन किया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!