योगी के मंत्री नंदी को फिर मिली धमकी, कहा- जल्द ही RDX से उड़ा देंगे

You Are Here
योगी के मंत्री नंदी को फिर मिली धमकी, कहा- जल्द ही RDX से उड़ा देंगेयोगी के मंत्री नंदी को फिर मिली धमकी, कहा- जल्द ही RDX से उड़ा देंगेयोगी के मंत्री नंदी को फिर मिली धमकी, कहा- जल्द ही RDX से उड़ा देंगे

इलाहाबादः अपराधियों में खौफ पैदा करने का दावा करने वाली प्रदेश सरकार अपने ही मंत्रियों की सुरक्षा पर विचारशील है। जिसका उदाहरण तब देखने को मिला जब योगी सरकार के ही एक कैबिनेट मंत्री को जान से मारने की धमकी मिली।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक मैसेज भेजते हुए कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी को आरडीएक्स से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह धमकी उनकी पत्नी के फेसबुक अकाउंट पर मिली है।

बता दें योगी सरकार में संस्थागत वित्त और नागरिक उड्डयन विभाग के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता की पत्नी अभिलाषा गुप्ता के फेसबुक एकाउंट पर बृहस्पतिवार को मैसेज आया कि उनके पति को जल्द ही आरडीएक्स बम से उड़ा दिया जाएगा। मोहम्मद असद आसू ने धमकी में यह भी लिखा हुआ था कि साल 2010 में मंत्री रहते हुए रिमोट बम से हुए हमले में तो वह बच गए, लेकिन इस बार नहीं बच पाएंगे।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी साल 2010 में नंदी पर रिमोट बम से जानलेवा हमला किया जा चुका है। जिसमें एक पत्रकार समेत 2 लोगों की जान चली गई थी, लेकिन किसी तरह लंबे इलाज के बाद नंदी की जान बचा ली गई थी।

वहीं हाल ही में मिली धमकी पर प्रतिक्रिया करते हुए नंदी की पत्नी अभिलाषा ने इलाहाबाद पुलिस में केस दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस ने भी उक्त मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है और साथ ही मंत्री के परिवार की सुरक्षा भी बढ़ा दी है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!