योगी सरकार की सख्ती के बाद हरकत में आए अधिकारी, महीनों से खराब पड़ी सड़कें दो दिन में दुरुस्त

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Jun, 2017 05:24 PM

yogi government nder protest  roads worn for months  improve in two days

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के सख्त रवैये के बाद भी 15 जून तक प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त नहीं किया जा सका है। योगी सरकार के गड्ढा मुक्त प्रदेश के दावे पूरे न होने पर मीडिया ने सरकार को उनकी वादे को खबर से याद कराया।

मऊ (जाहिद इमाम): उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के सख्त रवैये के बाद भी 15 जून तक प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त नहीं किया जा सका है। योगी सरकार के गड्ढा मुक्त प्रदेश के दावे पूरे न होने पर मीडिया ने सरकार को उनकी वादे को खबर से याद कराया। मीडिया में हर रोज चल रही खबर के बाद हरकत में आई योगी सरकार ने सख्ती दिखाते हुए अधिकारियों को एक हफ्ते में प्रदेश को गड्ढा मुक्त करने का फरमान सुना दिया। अधिकारियों को अपनी जिम्मेदारी कह लें या नौकरी बचाने की कवायद जनपद के सभी मार्गो के गड्ढे को भरे जाने का काम शुरू हुआ है। 
              
योगी सरकार ने 23 जून तक गड्ढा मुक्त नहीं होने पर जिम्मेदार अधिकारियों को बर्खास्त करने का फरमान जारी किया तो नगर पालिका और पीडब्लूडी विभाग भी हरकत में आया। जो कार्य पिछले तीन महीने में नहीं हो सका वो महज दो दिनों में ही पूरा होता नजऱ आ रहा है। ऐसे में सड़क निर्माण के नाम पर महीनों सड़कों को खोद कर छोडऩे वाले ठेकेदारों की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है। अनुमानित लागत से कई गुना पैसा भुगतान में सरकार पर दबाव बनाने के लिए अधिकारियों और ठेकेदारों के साथ मिलीभगत रहती थी। वहीं योगी सरकार के सख्ती बरतने मात्र से सालों से जर्जर पड़े स्वदेशी कटान मिल, डीसीएसके रोड, चर्च कम्पाऊण्ड रोड, जिला पंचायत रोड दो दिन के अंदर ही बनकर तैयार हो गया है। 

17 सड़कों पर पैचअप का काम पूरा- विद्या सागर
इओ नगर पालिका विद्या सागर यादव से जब इस मामले में बात की गई तो उन्होंने बताया कि यहां की 17 सड़कों पर पैचअप का काम लगभग पूरा हो गया है। बाकी जो बची हैं उसका आज पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारी सभी सड़कें लगभग पूरी हो गईं थी बीच में पानी बरसने की वजह से कुछ काम रह गया था उसे अब पूरा किया जा रहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!