CM योगी आदित्यनाथ को लेकर सिद्ध् का ऐसा रिएक्शन नहीं होगा यकीन

  • CM योगी आदित्यनाथ को लेकर सिद्ध् का ऐसा रिएक्शन नहीं होगा यकीन
You Are Here
CM योगी आदित्यनाथ को लेकर सिद्ध् का ऐसा रिएक्शन नहीं होगा यकीनCM योगी आदित्यनाथ को लेकर सिद्ध् का ऐसा रिएक्शन नहीं होगा यकीनCM योगी आदित्यनाथ को लेकर सिद्ध् का ऐसा रिएक्शन नहीं होगा यकीन

जालंधर: पंजाब के निकाय मंत्री और पूर्व बीजेपी नेता नवजोत सिंह सिद्ध् बुधवार को स्पोर्ट सिटी जालंधर के दौरे पर थे। इस दौरान उससे जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर सवाल किया गया, तो उनका कुछ ऐसा रिएक्शन आया जो अमूमन कम ही दिखाई देता है। 

दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू अपने चिरपरिचित अंदाज में सुबह कंपनी बाग की सैर पर निकले थे। इस बीच मीडिया कर्मियों से घिरने पर गुरु शुरू हो गए। लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर चुप्पी साध ली। सिद्धू ने योगी आदित्यनाथ को लेकर तो कुछ नहीं कहा लेकिन बादल एंड कंपनी पर जमकर बरसे। 

उन्होंने अमृतसर में बस रैपिट ट्रांजिस्ट कारपोरेशंस (बीआरटीसी) बसें बेहतर ढंग से चलाने के लिए किराया आधा करने की बात कही। अपने अंदाज में सिद्धू ने किसी को गले लगाया तो पैर छूकर कुछ लोगों से आशीर्वाद भी लिया। उन्होंने कंपनी बाग में मिली खामियों को देखते हुए इसे और सुंदर बनाने की बात भी कही। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!