मनमोहन बोलने लगे, राहुल को मंदिर जाना आ गया: योगी आदित्यनाथ

  • मनमोहन बोलने लगे, राहुल को मंदिर जाना आ गया: योगी आदित्यनाथ
You Are Here
मनमोहन बोलने लगे, राहुल को मंदिर जाना आ गया: योगी आदित्यनाथमनमोहन बोलने लगे, राहुल को मंदिर जाना आ गया: योगी आदित्यनाथमनमोहन बोलने लगे, राहुल को मंदिर जाना आ गया: योगी आदित्यनाथ

 लखनऊ, आशीष पाण्डेय: मंगलवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गुजरात दौरे पर थे। गुजरात पहुंचे योगी ने बनासकाटा के दोटाना आश्रम में संत सदाराम बापू से भेंट की। इस दौरान योगी ने कांग्रेस पर जमकर शब्द भेदी तीर चलाए। योगी ने कहा कि गुजरात चुनाव के दौरान यहां की जनता ने कांग्रेस के नेताओं को दो अच्छे काम करना सिखाया है। गुजरात चुनाव में सबसे अधिक बीजेपी और कांग्रेस में बयान बाजी हो रही है।

PunjabKesariमनमोहन को बोलना आ गया
नरेंद्र मोदी द्वारा बयान दिया गया था कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह उस बैठक में शामिल हुए थे जिसमें पाकिस्तान के पूर्व राजनयिक भी थे। इसी बैठक में कांग्रेसी नेता अहमद पटेल को गुजरात का सीएम बनाने पर लॉबिंग हुई थी। पीएम के इस बयान पर पलटवार करते हुए मनमोहन सिंह ने कहा था कि गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार दिख रही है। जिसकी हताशा में मोदी इस तरह की भ्रामक बातें बोल रहे हैं। येागी ने मनमोहन के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा है कि कई वर्षों से मुख्य मुद्दों पर चुप्पी साधने वाले पूर्व पीएम को भी आखिर बोलना पड़ा।
PunjabKesari
जनता ने राहुल को मंदिर जाना सिखाया
मोदी के नक्शे कदम पर चलते हुए राहुल गांधी भी लगातार मंदिरों के चौखट पर चूम रहे हैं। चुनाव प्रचार शुरू होते ही राहुल ने कई मंदिरों में अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी। इसे लेकर भाजपा ने भी उनपर जुबानी हमले किए। इस क्रम में यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ ने भी व्यंग्य किया कि गुजरात की जनता ने आखिर राहुल गांधी भी मंदिर सिखा दिया। चुनाव प्रचार के दौरान गुजरात के कई मंदिरों का दौरा किया है। कांग्रेसी नेताओं ने भी योगी पर भी जमकर निशाना साधा है।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन